WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

ग्राफिक एरा में रंगारंग कार्यक्रमों से फ्रेशर्स का स्वागत

ग्राफिक एरा में रंगारंग कार्यक्रमों से फ्रेशर्स का स्वागत
0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में आज नए छात्र-छात्राओं का स्वागत रंगारंग कार्यक्रमों के साथ किया गया। आज विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में फ्रेशर्स पार्टियों का आयोजन करके नए और पुराने छात्र-छात्राओं ने अपनी सांस्कृतिक प्रतिभा की झलक दिखाई।
इंजीनियरिंग, मीडिया एंड मास कम्युनिकेशन, फैशन, इंग्लिश, मैनेजमेंट आदि विभागों के सीनियर सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने प्रथम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। इन फ्रेशर्स पार्टी में सीनियर छात्र छात्राओं ने नए छात्र छात्राओं का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ स्वागत किया और काफी नए छात्र छात्राओं ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
विश्वविद्यालय के फर्स्ट सेमेस्टर रैम्पवॉक कर शानदार प्रदर्शन किया जिसमें ओवरऑल परफॉर्मेंस को देखकर अलग-अलग विभागों से मिस्टर एंड मिस फ्रेशर भी चुने गए।
इस फ्रेशर्स पार्टी पर विभिन्न विभागों के छात्र-छात्राओं ने डीजे की धुन पर थिरक कर अपनी खुशी जाहिर की।
मीडिया एंड मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट की फ्रेशर्स पार्टी में ग्राफिक एरा के डायरेक्टर इंफ्रास्ट्रक्चर और विभाग के प्रोफेसर डॉ सुभाष गुप्ता ने छात्र-छात्राओं को पत्रकारिता के गुर सिखाए और उन्होंने बताया कि अच्छा पत्रकार बनने के लिए स्वानुशासन के साथ समय का पाबंद होना जरूरी है।
कार्यक्रम में विभागाध्यक्ष विक्रम रौतेला और शिक्षिका आकृति ढौंडियाल के गीतों को बहुत पसंद किया गया। बीजेएमसी के तृतीय सेमेस्टर की इनटरनेशनल छात्रा हननाह गेटरमिनाह, मास्टर्स के काईपी न्यूरे ने अपनी अभी तक के ग्राफिक एरा की जर्नी को साझा किया।
मंच का संचालन रिजवी बिष्ट, भुवनमीत कौर, शांतनु पोसवाल और संध्या रावल ने अपने मनोरंजक अंदाज में किया।
इस मौके पर पत्रकारिता विभाग के शिक्षक भी मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x