उत्तरकाशी : बड़कोट में एक युवक निकला कोरोना संक्रमित, इलाका हुआ सील

0 0
Read Time:2 Minute, 20 Second

उत्तरकाशी : कोरोना के पदचाप जो देवभूमि उत्तराखंड में पड़े है तो रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, ग़ौरतलब है की उत्तराखंड में कोरोना का कहर विकराल रूप धारण कर चुका है, राज्य में आए दिन मिल रहे कोरोना संक्रमितों ने शासन प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की नींदें उड़ा रखी हैं।

बता दें आए दिन एक दिन में 100 से ज्यादा मामले प्रदेश भर में सामने आ रहे हैं। जिसको लेकर सरकार सतर्क हो गई है और इसलिए सप्ताह में दो दिन तक चार जिलों में लॉकडाउन लागू किया गया है। इनमें हरिद्वार, देहरादून, नैनीताल और उधमसिंह नगर शामिल है।

वहीँ, कोरोना को लेकर इस वक्त बड़ी खबर उत्तरकाशी के बड़कोट से आई है, जहाँ वार्ड नं. 4 में एक 29 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुँची और कोरोना मरीज़ को उत्तरकाशी जिला अस्पताल ले जाया गया है। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा एहतिहात के तौर पर पूरे इलाके को सील कर दिया गया और बाज़ार को भी बंद कराया गया है।जगह-जगह हर नाके और चोराहे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि जिस 29 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है, इस बात ने पुलिस प्रशासन को परेशानी में डाल दिया है।

बताया जा रहा है कि उक्त युवक कंसेरू गांव से है और युवक और युवक के पिता पुरोला आईटीआई में नौकरी करते हैं और वो रोज़ाना बड़कोट से पुरोला अपडाउन करते थे और बेटा उपनल में था। पुलिस उक्त युवक के संपर्क में आये लोगों की खजबीं में जुट गई है।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x