उत्तराखंड : चोरों की हुई चांदी, दरवाज़े का कुंडा तोड़, उड़ा ले गए लाखों

0 0
Read Time:2 Minute, 2 Second

दीपक भारद्वाज

सितारगंज : मीना बाज़ार में रहने वाले फ़ौजी के घर देर रात दरवाज़े का कुंडा तोड़ चोर घुसे और लाखों की नक़दी के साथ लगभग 16 तोले सोना चुरा ले गये ।सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौक़ा मुआयना कर जाँच शुरू की।

बता दें सितारगंज के मीना बाज़ार में रहने वाले बॉडर पर तैनात फोजी के घर चोरों ने घर के दरवाज़े का कुंडा तोड़ हाथ साफ कर दिया। जिसमें वह घर में रखे ज़रूरी काग़ज़ात २ पासपोर्ट ,तीन लाख की नगदी के साथ घर में रखे लगभग 16 तोले सोने के आभूषण चुरा ले गये ।फौजी की पत्नी बलजिंदर पत्नी हरजिंदर ने बताया कि वह कल शाम 5:00 बजे टुकटुक से अपने मायके हरदासपुर गई थी। सुबह पड़ोसियों द्वारा फोन आया कि आपके घर के ताले टूटे हैं।

जिसके बाद वह घर पहुंची। उसने बताया कि चोर ताले तो नहीं तोड़ पाए लेकिन उन्होंने मेन गेट और अंदर के दरवाजे का कुंडा तोड़कर अंदर घुसे। और घर में रखे सोने के आभूषणों और कैश पर हाथ साफ कर दिया फौजी की पत्नी के अनुसार चोर सोने की छह अंगूठी, एक कड़ा, छह गले की चैन, मांग टीका, गले का हार, लगभग 16 तोले सोना, तीन लाख कैश , दो पासपोर्ट लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस दल के साथ पहुंचे कस्बा इंचार्ज चंदन सिंह ने मौक़े पर पहुँच मौक़ा मुआयना किया ओर जाँच शुरू कर दी है।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x