WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तराखंड : एसएसपी ने बदमाशों को दी चेतावनी, सरेंडर करो या एनकाउंटर के लिए तैयार रहो

0 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

उधमसिंह नगर की पुलिस ने भी अपधारियों के खिलाफ यूपी पुलिस वाला फॉर्मूला अपनाने की ठान ली है। पुलिस अधिकारी अपराधियों से सरेंडर करने को कह रही है और ऐसा ना करने वालों को एनकाउंटर की धमकी भी दे रही है। देश के सबसे चर्चित विकास दुबे एनकाउंटर के बाद उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने जिले के अपधारियों को दो टूक कह दिया है कि सरेंडर करें वरना पुलिस एनकाउंटर करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करेगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने अपराधियों के खिलाफ सख्त रूख अख्तियार करते हुए जिले के 45 इनामी अपधारियों को 15 दिनों का वक्त दिया है। उन्होंने अपधारियों को चेतावनी दी है कि अगर 15 दिन में वो सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ जिले की पुलिस सख्त रवैया अपनाएगी। उन्होंने तल्ख लहजे में कहा कि बदमाश सम्बंधित थाने या अधिकारी या फिर कोर्ट में सरेंडर कर दें वरना पुलिस एनकाउंटर करने में भी परेज़ नहीं करेगी।

कुल मिलाकर ऊधमसिंहनगर में अपराधियों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पुलिस ने चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधी 15 दिन के भीतर खुद सरेंडर कर दें, वरना उनका एनकाउंटर कर दिया जाएगा। जिले के 10 हजार और 20 हजार रुपये समेत सभी इनामी बदमाशों को चेतावनी दी गई है कि वो पुलिस के सामने आ जाएं और अपना जुर्म कबूल कर लें, वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। जो अपराधी आत्मसमर्पण करगें, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया जाएगा। सरेंडर के लिए 15 दिन का वक्त दिया गया है। एसएसपी ने कहा कि 15 दिन बाद जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलेगा। पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई करेगी, जो अपराधी सरेंडर नहीं करेंगे, उन्हें बिना हिचक एनकाउंटर में मार गिराया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x