उत्तराखंड: अन्तर्राष्ट्रीय बच्चा चोर गिरोह का खुलासा! 3 माह का शिशु बरामद

उत्तराखंड: अन्तर्राष्ट्रीय बच्चा चोर गिरोह का खुलासा! 3 माह का शिशु बरामद
0 0
Read Time:3 Minute, 6 Second

उधम सिंह नगर, 04 अगस्त 2022- 3 माह के शिशु के अपहरण के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर शिशु बालक को सकुशल बरामद कर आरोपित बच्चा चोर को गिरफ्तार कर लिया है।
संदिग्ध महिला बांग्लादेश की बताई जा रही है। बीते 2 अगस्त को वादी मुकदमा प्रेस चन्द्र पुत्र विरेन्द्र लाल लिए ग्राम सतुईया द्वारा थाना पुलभट्टा पर खुद के 3 माह के पुत्र प्रतीक को नैना उर्फ ज्योति नाम की महिला द्वारा अपहरण करने के सम्बन्ध में तहरीरी सूचना दी सूचना के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

उक्त घटना से स्थानीय जनता में काफी भय व रोष का माहौल पैदा हो गया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी सितारगंज व थानाध्यक्ष पुलभट्टा दुवारा घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया । 3 माह के बच्चे के अपहरण की घटना को अति संवेदनशील मानते हुये घटना के त्वरित खुलासे व अपहृत बालक की सकुशल बरामदगी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर मंजूनाथ टीसी द्वारा पुलिस टीमों को गठित कर अपहृत बालक की बरामदगी करने हेतु निर्देशित किया गया। गठित टीमों द्वारा सुरागरसी पतारसी व सी०सी०टीवी फूटेज चैक करने पर उक्त महिला ज्योति उर्फ नैना के सम्बन्ध में जानकारी की तो महिला मूल रूप से बंगाल या बांग्लादेश की होना पाया गया जिसके द्वारा किच्छा के आसपास कई लोगों से शादी करने व उनके साथ ठगी कर फरार होने की बात प्रकाश में आयी तथा इसी क्रम में जानकारी करते हुये ज्ञात हुआ कि सूरज नाम का व्यक्ति जो बहेड़ी का रहने वाला है जो तन्दूर का काम करता है तथा पहले पुलभट्टा व किच्छा में होटलों में काम कर चुका है उक्त ज्योति उर्फ नैना का सूरज के पास जाना था।
एसओजी टीम की मदद से उक्त सूरज की लोकेशन प्राप्त की जिसकी लोकेशन अनुपशहर जिला बुलन्दशहर आयी जिसपर पुलिस टीमों ने अनुपशहर में सुरागरसी पतारसी करते हुये सूरज पुत्र भगवानस्वरुप नि० ग्राम राजनगला थाना बहेडी जिला बरेली व नैना उर्फ ज्योति पत्नी सूरज नि० उपरोक्त को मय अपहृत बालक प्रतीक के कस्बा अनुपशहर जिला बुलन्दशहर में गिरफ्तार किया गया ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x