WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तराखंड : पिकअप की चपेट में आने से मासूम की हुई मौत, परिजनों मे मचा कोहराम

0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

ललित जोशी

नैनीताल : जब मौत आती है तो कुछ बहाना लेकर आती है यह कहावत इस मासूम बच्चे पर लागू होती है। बता दें, नैनीताल से लगभग 15 किलोमीटर दूर मुख्यालय के समीपवर्ती गांव थापला में शुक्रवार को एक पिकअप की चपेट में आने से डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। हालांकि परिजन घायल अवस्था में उसे तत्काल अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार थापला गांव की ग्राम प्रधान नीमा देवी पत्नी दीपक सिंह नेगी का डेढ़ वर्षीय बच्चा दीपू घर के आंगन में खेल रहा था। इसी दौरान दीपक का भाई ईश्वर सिंह नेगी पिकअप स्टार्ट करने के लिए आंगन में गया। इस दौरान उसने बच्चे को यहां खेलता हुआ देखा, जिसके बाद उसे आगन से उठाकर घर में छोड़ा गया।

संयोग की बात यह है कि बच्चे को गाड़ी के आसपास खेलते हुए तीन बार उठा कर घर में रखा गया। लेकिन इसके बाद भी वह खेलने के लिए यहां पहुंच गया। इस बार बच्चा आगे की तरफ नहीं बल्कि पीछे की तरफ खेल रहा था।

गाड़ी बैक करते समय बच्चे को हल्की टक्कर लग गई। जिससे वह बेहोश हो गया। परिजन बेहोशी की हालत में उसे बीडी पांडे जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के पिता दीपक डेयरी में काम करते हैं। जबकि माता नीमा देवी थापला गांव की प्रधान हैं। इकलौते बच्चे की मौत के बाद दोनों माता-पिता बेसुध हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x