WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तराखंड : होम क्वारंटीन नियमो का उलंघन करने पर, एक परिवार के चार लोगो पर मुकदमा दर्ज

0 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

मुकेश अग्रवाल

लैंसडौन : भारत सरकार और उत्तराखंड सरकार द्वारा राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य को लॉकडाउन किया गया है। जिसके क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल दलीप सिंह कुंवर, अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार प्रदीप कुमार राय द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को उक्त आदेशो का कड़ाई से अनुपालन को कार्य किया जा रहा है।

राज्यो के रेड जोन से छावनी क्षेत्र में प्रवेश करने वाले स्थानीय लोगो को कैंट बोर्ड और पुलिस प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन और होम क्वारंटाइन के लिए निर्देशित किया जा रहा है।जिसकी निगरानी के लिए कैंट बोर्ड की गाइड लाइन के अनुसार कैंट बोर्ड और पुलिस टीम का गठन भी किया गया है। वहीं छावनी क्षेत्र में दूसरे राज्यो से आने वाले स्थानीय लोगो का सिलसिला जारी है।

कोतवाली पुलिस के प्रभारी निरीक्षक संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि होम क्वारंटाइन का पालन करते हुए दिए गए निर्देशों के क्रम में शुक्रवार कैंट बोर्ड के सीईओ भूपति रोहित की सूचना पर कोतवाली लैंसडौन पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत होम क्वारंटाइन का पालन न करने पर एक महिला नगमा कुरैशी पुत्री स्व0 मो आशिफ कुरैशी सहित परिवार के तीन अन्य लोगों निवासी सदर बाजार लैंसडौन के विरूद्ध कोतवाली लैंसडौन में मु. अ. स.-10/2020, धारा-188 भादवी एवं 51 (बी) आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x