WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तराखंड : दामिनी आत्महत्या मामला, मुकदमा दर्ज, फिर भी नहीं हो रही कार्यवाही, क्या है वजह ?

0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

सितारगंज : दामिनी के परिजनों ने महिलाओं के संग इंटर कॉलेज के प्रांगण में स्थित भूमिया देवी मंदिर के पास हाथों में स्लोगन लिखे चार्ट लेकर दामिनी के सभी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही ना होने पर रोष व्याप्त कर  गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने जांच कर रहे अधिकारी को भी बदले जाने की मांग की है।

बता दें कि दामिनी उर्फ आँचल ने बीते दिनों 17 जून को अपने पति व ससुरालियों के उत्पीड़न के कारण आत्महत्या कर ली थी और आत्महत्या से पहले दामिनी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें दामिनी ने उत्पीड़न की सारी कहानी लिखते हुए दोषियों के नाम सुसाइड नोट में लिखकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। जिसका मुकदमा सितारगंज कोतवाली में दर्ज किया गया था लेकिन सुसाइड नोट में लिखे गए सभी आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

दामिनी की मां मीनू ने आरोप लगाया कि सितारगंज पुलिस दामिनी द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट को लेकर भ्रमित कर रही है और दूसरी ओर पुलिस दामिनी की मां और उसके भाई पर दबाव बना रही है और दामिनी के चरित्रहीन होने के आरोप लगा रही है। अगर मेरी बेटी को न्याय नहीं मिला तो मैं भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूंगी।

दामिनी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझ पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। एसएसपी के पत्र में कहा गया है कि दामिनी की आत्महत्या के मामले में जांच अधिकारी जांच कर रहे हैं वे दोषियों को बचाने के लिए निष्पक्ष जांच नहीं कर रहे हैं। ऐसे में मेरी पुत्री को न्याय नहीं मिल पाएगा जिसे एसपी को पत्र लिखकर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और जांच अधिकारी बदलने की मांग की है।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x