WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तराखंड : कांग्रेसियों ने किया, शिक्षा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन

0 0
Read Time:2 Minute, 47 Second

डीके सरकार

गदरपुर : सड़क में गड्ढे या गड्ढों में सड़क अंदाजा लगाना मुश्किल है जी हा हम बात कर रहे है गदरपुर दिनेशपुर मतकोटा मार्ग की जो कि 75 करोड़ की लागत से बनी थी लेकिन 75 दिनों के अंतराल में ही टूटने लग गया था और आज सड़क की स्थिति ऐसी है कि आय दिन यहाँ सड़क हादसे हो रहे है और इस सड़क का निर्माण व मरम्मत की मांग को लेकर कई बार स्थानीय लोगो ने धरना प्रदर्शन कर चुके हैं उसके बाबजूद भी सड़क का निमार्ण कार्य प्रारम्भ नही हुआ। जिससे नाराज होकर आज कांग्रेसियों ने कुमाऊँ मंडल के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष किशोर कुमार के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए सड़क निर्माण की मांग की और क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे को जमकर कोसा।

बता दे कि कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय कई दावे कर चुके है कि हमारी डबल इंजन की सरकार हैं, विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नही होगी लेकिन यहाँ तो सड़क के मरम्मत तक के लिए बजट नही है. इसलिए उनके सभी दावे इस सड़क पर आकर फैल हो जाते है।

इस दौरान यूथ कांग्रेस के कुमाऊ मण्डल अध्यक्ष किशोर कुमार ने सड़क पर खड़े होकर प्रदर्शन करते हुए जमकर क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे को कोसते हुए कहा कि ये सड़क कांग्रेस के कार्यकाल में बनाई गई थी जिसकी वर्तमान सरकार देखरेख तक नहीं कर पाई और न ही सड़क की पुनः मरम्मत कराई गई है और इस खस्ताहाल सड़क के लिए स्थानीय विधायक व कैबिनेट मंत्री जिम्मेदार हैं। जबकि पूर्व में कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय ने कई बार घोषणा कर स्थानीय लोगों को गुमराह किया है और कहा कि इस सड़क का निर्माण व मरम्मत नही हुआ तो हम उग्र आंदोलन करेंगे और इसके जिम्मेदार भाजपा सरकार होगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x