WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तराखंड : सेना और सीआईएसएफ के 15 जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

0 0
Read Time:2 Minute, 45 Second

देहरादून में कोरोना संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। रविवार को 58 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें सेना के 13 और CISF के 2 जवान भी शामिल हैं। वहीं, एम्स ऋषिकेश में इलाज कराने आए 11 लोगों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।

सीएमओ डॉ. बीसी रमोला ने जानकारी दी कि सेना और CISF के 15 जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये सभी विभिन्न राज्यों से लौटे हैं और इन्हें क्वारंटाइन किया गया था। सभी की हालत सामान्य है और इन्हें कोई लक्षण भी नहीं हैं। वहीं, एक निजी अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ, दून अस्पताल का सफाई कर्मचारी, माजरा निवासी व्यक्ति, दून अस्पताल में पहले से भर्ती 7 मरीज, सेलाकुई की एक कंपनी के 6 कर्मचारी, डोईवाला और गुज्जरवाला के 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 11 मामले एम्स ऋषिकेश से जुड़े हैं। जो पॉजिटिव आए हैं वे बिहार, बंगाल, यूपी, दिल्ली आदि जगहों से लौटे हैं। एसीएमओ डॉ. यूएस चौहान एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. रचित गर्ग की टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

मच्छी बाजार के कपड़ा व्यापारी के संपर्क में आए 5 लोगों की कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें उनकी पत्नी, बेटा भी शामिल हैं। एक महिला कर्मचारी में पहले से ही संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। इसके अलावा एक निजी अस्पताल की डाक्टर एवं बेटे के बाद अब नर्सिंग स्टाफ में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटाइन किया जा रहा है।

दून में मरीजों की संख्या 1107 हो गई है। वहीं रविवार को देहरादून जिले में 25 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने बताया कि अस्पताल से 10 मरीजों को कोविड केयर सेंटर भेजा गया है। इसके अलावा 4 मरीज डिस्चार्ज किये जा चुके हैं। जिले में 262 मरीजों का इलाज चल रहा है।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x