WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तर प्रदेश : वृंदावन के होटलों में नहीं ठहर सकेंगे अब चीनी नागरिक, ये है वजह…..

Uncategorised
0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

मथुरा : चीन की कायराना हरकत के बाद देशभर में उबाल है। लोग चीनी उत्पाद का बहिष्कार कर विरोध जता रहे हैं। इस बीच तीर्थनगरी मथुरा-वृंदावन के होटल संचालक ने बड़ा फैसला लिया है। अब चीनी नागरिक तीर्थनगरी के होटलों में नहीं ठहर पाएंगे। होटल ऑनर्स एसोसिएशन ने कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (सीएआईटी) के अभियान का समर्थन करते हुए चीनी उत्पादों का बहिष्कार किया है। साथ ही होटलों में चीनी नागरिकों को नहीं ठहराने और मेन्यू कार्ड से चाइनीज फूड हटाने का फैसला लिया है।

गुरुवार को होटल संगठन ऑनर्स एसोसिएशन की बैठक में वर्तमान परिस्थिति पर चर्चा की। संगठन के महामंत्री अमित जैन बताया कि मथुरा-वृंदावन होटल ऑनर्स एसोसिएशन सीएआईटी के अभियान के साथ है, जिसमें चीनी वस्तुओं के बहिष्कार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान आत्मनिर्भर भारत व लोकल से वोकल और कैट के भारतीय सामान-हमारा अभिमान को पूरे ब्रज क्षेत्र में जनमानस तक लेकर जाएंगे। इसी के तहत मथुरा-वृंदावन के होटल संचालकों ने चीनी नागरिकों को कमरा न देने और मेन्यू कार्ड से चाइनीज फूड को हटाने का फैसला लिया है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण दयाल अग्रवाल ने कहा कि चीनी सैनिकों ने कारयाना हरकत करते हुए धोखे से भारतीय सैनिकों पर हमला किया है। इसी के कारण मथुरा-वृंदावन के सभी होटल व्यवसायियों में यह फैसला किया है। अब चीनी नागरिकों को होटलों के कमरे उपलब्ध नहीं कराएंगे। और न ही चाइनीज फूड होगा।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x