उधमसिंह नगर : डीजल और पेट्रोल के दामो में वृद्धि के खिलाफ, किया अनोखा प्रदर्शन

0 0
Read Time:3 Minute, 27 Second

डीके सरकार

गदरपुर : देश मे लगातार बढ़ रहे डीजल और पेट्रोल के दामो में वृद्धि को लेकर रुद्रपुर से गदरपुर आने वाली सड़क के किनारे में यूथ कांग्रेस ने आज बाइक की अर्थी के सामने अच्छे दिन को लेकर मातम मनाते हुए बाइक की अर्थी निकाल कर केंद्र सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया।

लगातर डीजल ओर पेट्रोल के दामो में वृद्धि को लेकर आज यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रूद्रपुर से गदरपुर आने वाली सड़क के किनारे में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान बाइक की अर्थी निकाल कर विरोध जताया। पिछले 20 दिनों से लगातार डीजल ओर पेट्रोल के दामो में बढ़ोतरी को लेकर अब विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में जुट गया है।

प्रदेश नेतृत्व के वाहन पर कांग्रेस यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने अर्थी के सामने अच्छे दिन को लेकर मातम भी मनाया। जिसके बाद अर्थी में बाइक रख कर शव यात्रा भी निकाली गई।

इस दौरान यूथ कांग्रेस के कुमाऊँ मण्डल अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि आज हमने जो मोटर साइकिल की अर्थी निकाली है ये सरकार के ऊपर जोरदार तमाचा है सरकार 2014 में महंगाई के नाम पर रोजगारी के नाम पर सत्ता में आई थी उस समय मोदी सरकार का नारा था बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार अच्छे दिन आने वाले हैं लेकिन अब कहां गए आपके अच्छे दिन आज पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं।

आजादी के बाद यह पहला मौका है जब पेट्रोल से ज्यादा महंगा डीजल है इससे पहले जब कांग्रेस की सरकार थी मात्र 30 पैसे 40 पैसे वृद्धि पर पूरे देश में बीजेपी सड़कों पर तांडव मचाती थी लेकिन आज यह चुप हैं कहां गई इनकी राष्ट्रभक्ति इनकी देशभक्ति आज इस करोना महामारी में प्रत्येक व्यक्ति के सामने रोजगार का संकट है महंगाई एक तरफ हावी है दूसरी तरफ लोगों के पास कमाने का कोई साधन नहीं है।

ऐसे में मोदी सरकार का ऐसे समय में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने से हर व्यक्ति के ऊपर दोहरी मार पड़ी है आज के समय में हर व्यक्ति अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है युवा कांग्रेस का एक संकेतिक प्रदर्शन था और अगर मोदी सरकार नहीं जल्द इस पर कुछ नही करते तो शीघ्र ही उग्र आंदोलन के लिए बाधित होंगे।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x