WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उधम सिंह नगर : न्यूज चैनल एंकर के खिलाफ मुस्लिम समुदाय हुआ लामबंद, मुकदमा दर्ज करने की मांग

0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

मोहम्मद यासीन

उधम सिंह नगर: ख्वाजा गरीब नवाज चिश्ती पर एक न्यूज चैनल के एंकर द्वारा अभद्र टिप्पणी के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एसडीएम किच्छा तथा कोतवाली किच्छा और पुलभट्टा में शिकायती पत्र सौंपा। नजीब खान पुत्र हबीब अहमद ,इमाम उमर मस्जिद, सिरौली, जबकि शुजाहत यार खां, रहीस अहमद, फईम मलिक, ताहिर अहमद, मो० अहमद, जुनैद मलिक, अकील मलिक, आदिल अंसारी ने शिकायती पत्र के आधार पर एंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

एंकर के खिलाफ धार्मिक भावनायें भड़काने के आरोप में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई है और कहा है कि ख्वाजा गरीब नवाज चिश्ती विश्व प्रसिद्ध सूफी संत हैं, उनकी दरगाह देशवासियों की आस्था का केंद्र है, जहां पर हर धर्म व जाति के लोग आस्था के साथ हाज़री लगाकर अमन चैन की दुआ मांगते है। उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी से धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। पुलिस ने शिकायत के अाधार पर जांच शुरू की है।

आपको बता दे आरोप है कि अमीश देवगन ने 15 जून को एक न्यूज डिबेट में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को लेकर लाइव डिबेट में अभद्र भाषा का प्रयोग किया जिसके बाद डिबेट का वह वीडियो सोशल मीडिया को वायरल हो गया। वायरल हो रहे वीडियो से मुस्लिम समुदाय में काफी रोष देखा गया और अमीश देवगन कि गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर एक मुहिम भी चलाई गई।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x