राष्ट्रीय चित्रकला प्रतियोगिता में आचार्यकुलम के छात्र करेगें उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व

राष्ट्रीय चित्रकला प्रतियोगिता में आचार्यकुलम के छात्र करेगें उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व
0 0
Read Time:2 Minute, 4 Second

हरिद्वार।  आचार्यकुलम् के 4 छात्रों का चयन राष्ट्रीय चित्रकला प्रतियोगिता के लिए होने पर विद्यालय में हर्ष का माहोल व्याप्त रहा।
ऊर्जा मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय पेंन्टिग प्रतियोगिता जिसमें पूरे उत्तराखण्ड से सौ छात्रों का राष्ट्रीय चित्रकला प्रतियोगिता  के लिए चयन किया गया था। इस प्रतियोगिता में आचार्यकुलम के छात्रों ने काफी सुंदर पेंटिंग बनाई। जिसमें जूनियर गु्रप में भावना सिंह को प्रथम पुरस्कार स्वरूप 50000 तथा देवांशी को तृतीय पुरस्कार के रूप में 20000 प्राप्त किया।

वहीं सीनियर वर्ग मं सान्या सेजल ने द्वितीय पुरस्कार स्वरूप 30000 व रामाशीष विश्वकर्मा ने तृतीय पुरस्कार स्वरूप 20000 परितोष प्राप्त किया।  उक्त चारों प्रतिभागी आगामी 11 दिसम्बर को दिल्ली में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व करेंगे। आचार्यकुलम प्रबंध समिति के उपाध्यक्षा डॉ0 ऋतंभरा शास्त्री, प्राचार्य श्रीमती अराधना कौल व कला आचार्य संजय कुमार जयसवाल ने चारो छात्रों को शुभकामनाएं दी। इस दौरान प्राचार्य श्रीमती आराधना कौल ने कहा कि आचार्य संजय कुमार असवाल के अथक प्रयासों से ही आज आचार्यकुलम के छात्र इस सफलता को प्राप्त कर सके है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x