चौंकाने वाली खबर, 26 जून को सितारगंज शक्तिफार्म में हुए हत्या कांड का आरोपी निकला, मृतक का…?

0 0
Read Time:2 Minute, 56 Second

सितारगंज शक्तिफार्म की सूखी नदी पर सिर कुचलकर हत्या के मामले में भाई ही निकला भाई का हत्यारा। शराब के नशे में हुए आपसी विवाद में कर दी भाई की हत्या, पुलिस ने हत्या आरोपी भाई को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

बता दें सितारगंज शक्तिफार्म स्थित सुखी नदी के बन्दे किनारे से 26 जून को एक सर कुचला अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए खटीमा भेज दिया था ।और शव की शनाख्त के लिए आसपास पता करवाया जा रहा था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक का सर कुचलकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया था ।

जिसपर शक्तिफार्म थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा पंजीकृत करते हुए चार टीमें गठित कर जाँच शुरू कर दी थी।म्रतक के हाँथ में राधा स्वामी सत्संग भवन के कोरोना सेंटर की होम क्वॉरेंटाइन किये जाने की मोहर लगी हुई थी ।जिसके आधार पर पुलिस ने जांच में दो युवकों को संदिग्ध मानते हुए एक का शव व दूसरे द्वारा उसकी हत्या किए जाए जाने की आशंका जताई थी।

पुलसिया जांच में शव सुशांत सरकार पुत्र सुभाष सरकार निवासी वर्तमान थाना अंबिका कालना मकाट छोटो पाड़ा वार्ड 13 पश्चिम बंगाल का निकला तथा दूसरा उसका साथी विप्लव सरकार पुत्र रवि सरकार हाउस नम्बर 47, भीम बस्ती अम्बेडकर नगर साउथ दिल्ली पता चला ।पुलिस ने इसकी तलाश शुरू की तो शक्तिफार्म तिराहे से पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया ।और पूछताछ में उसने अपना जुल्म भी कबूल कर लिया।

वहीं एसएसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया सुखी नदी बन्दे किनारे मिले अज्ञात शव की शिनाख्त करते हुए हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।शराब के नशे में हुए आपसी विवाद में भाई ने ही भाई की हत्या कर दी थी और शव की पहचान न हो सके इसलिए उसके सर को बुरी तरह कुचल दिया था।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Related Posts

Read also x