WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

कोरोना से मुक्त हुए सतपाल महाराज और अमृता रावत, शुभचिंतको का व्यक्त किया आभार

0 0
Read Time:2 Minute, 43 Second

उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज उनकी धर्मपत्नी अमृता रावत व उनके परिवार के सभी सदस्यों की आज कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने से भाजपा कार्यकर्ताओं और देश विदेश में फैले उनके अनुयाईयों में खुशी की जबरदस्त लहर है।

सतपाल महाराज और उनके पारिवारिक सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के बाद उत्तराखंड सहित पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके अनुयाईयों ने महाराज और उनके परिवार के सदस्यों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए जगह जगह पूजा-अर्चना और हवन भी किया। परिणाम स्वरूप सतपाल महाराज के पुत्रों और पुत्रवधुओं को स्वस्थ होने पर पूर्व में ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन सतपाल महाराज और उनकी धर्मपत्नी अमृता रावत को लगभग 17 दिन एम्स में रखने के बाद कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण न पाये जाने के पश्चात डाक्टरों उन्हें 14 दिन होम कोरंटाईन की सलाह देखकर घर भेज दिया था। जहाँ उनकी लगतार जांच के बाद आज उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई।

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उत्तराखंड के पर्यटन, संस्कृति, धर्मस्व एवं सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज उनकी धर्मपत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत और राजकुमारी मोहिना सिंह ने कहा कि सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाओं और प्रार्थना का ही परिणाम है कि उन्हें फिर से जनता की सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा।

सतपाल महाराज ने कोरोना संक्रमण के दौरान सहयोग देने के लिए राज्य सरकार, स्थानीय प्रशासन, चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए पूरे विश्व को इस वैश्विक महामारी से शीघ्र मुक्ति की कामना भी की। उन्होने कोरोना को मात देने के लिए सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ साथ मास्क और सैनेटाईज का प्रयोग करने की बात भी कही।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x