हल्द्वानी : गर्भवती महिला निकली संक्रमित, अस्पताल के डाॅक्टर समेत 14 कर्मचारी क्वारंटाइन

0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

उत्तराखंड में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में एक गर्भवती महिला कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई। शहर के दो प्राइवेट हाॅस्पिटल में संक्रमित महिला के इलाज के लिए पहुंचने से हड़कंप मच गया है। मुखानी स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम की ओपीडी बंद रहेगी, वहीं दूसरे हाॅस्पिटल में भी ओपीडी प्रभावित रहेगी।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक शहर की एक गर्भवती महिला के अलग-अलग प्राइवेट नर्सिंग होम में उपचार के लिए गई थी। जिसके दौरान नैनीताल रोड स्थित एक प्राइवेट हाॅस्पिटल के दो डाॅक्टरों सहित 5 कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है। इसके साथ ही मुखानी स्थित एक नर्सिंग होम के बाहर स्वास्थ्य विभाग ने डाॅक्टर और कर्मचारियों के लिए क्वारंटाइन को नोटिस लगया है।

हाॅस्पिटल में डाॅक्टरों और कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट आने तक ओपीडी बंद रहेगा। कालाढूंगी रोड स्थित एक और प्राइवेट हाॅस्पिटल में भी एक मरीज जांच के लिए आया था। मगर बाद में वह मरीज सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना संक्रमित पाया गया। जिसके बाद तीनों हाॅस्पिटलों के डाॅक्टर, नर्स सहित 14 कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है। वहीं मृतक के परिवार के 9 लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया है और इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए है।

उपजिलाधिकारी प्रत्यूष सिंह ने बताया उनकी टैªवल हिस्ट्री की जानकारी निकाली जा रही है। अगर गौजाजाली वाले मरीज के परिजनों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव पाई जाती है तो उसके बाद हाॅस्पिटल में उनके संपर्क मं आए व्यक्तियों को भी क्वारंटाइन कर सैंपल लिया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x