WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

पीएम मोदी ने की सीएम रावत से बात, जाना कोरोना पॉजिटिव पाए गए सैन्य कर्मियों का हाल

0 0
Read Time:2 Minute, 26 Second

देहरादून में बीते 2 से 3 दिन में 110 सैन्यकर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इस गंभीर विषय को संज्ञान में लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी की आज (रविवार) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से फोन पर वार्ता की। इस दौरान पीएम ने कोरोना संक्रमितों पाए गए सैन्य कर्मियों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। पीएम ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए सैन्य कर्मियों के जल्द ठीक होने की कामना की। साथ ही यह भी कहा कि राज्य सरकार और सेना के अधिकारी आपसी समन्वय के साथ इलाज़ की उचित व्यवस्था करें।

फ़ोन पर हुई बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री रावत ने कोरोना को लेकर की गई तैयारियों और राज्य की वर्तमान स्थिति से प्रधानमंत्री को अवगत कराया। रावत ने कहा कि हाल-फिलहाल कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है लेकिन स्थिति अभी नियंत्रण में है। हमारी तैयारी पूरी हैं और हम लगातार कोरोना से जुड़ी टेस्टिंग क्षमता भी इज़ाफ़ा कर रहे हैं।

वहीँ प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम रावत से बरसात के कारण उत्पन्न होने वाली विकट परिस्थितियों से सजग और उनसे निपटने के लिए तैयार रहने को कहा। प्रधानमंत्री ने राज्य आपदा प्रबंधन पर भी विशेष ध्यान देने कको कहा। बता दें कि राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव जैसी स्थिति बन चुकी हैं, जिसमें राहत एवं बचाव कार्य का काम आपदा विभाग द्वारा किया जा रहा है।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x