नैनीताल : कराने आए थे सामान्य फ्लू का इलाज़, निकले कोरोना संक्रमित

0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

नैनीताल : सरोवर नगरी नैनीताल के बी.डी.पाण्डे अस्पताल में सामान्य फ्लू का इलाज़ कराने आए लोगों में से कुछ लोगों के रैंडम रैपिड टैस्ट लिए गए, जिनमें से चार लोग कोरोना पॉजिटिव आए। अस्पताल ने उन्हें सीधे इलाज़ के लिए हल्द्वानी के एस.टी.एच.भेज दिया है और इनके संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

नैनीताल में स्थानीय बी.डी.पाण्डे अस्पताल के इमरजेंसी डॉक्टर समेत कुल 06 लोगों का टैस्ट पिछले दिनों पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने वाले 30 लोगों का कोरोना टैस्ट किया गया था । इनमें से बीती शाम 24 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जबकि 06 लोगों की रिपोर्ट रोक दी गई । आज अस्पताल में सामान्य फ्लू टैस्ट करने के लिए लगाए गए कैम्प में पहुँचे लोगों को अस्पताल प्रबंधन ने चिन्हित कर उन सभी का रैपिड ऐंटीजेंट टैस्ट करवाया । आधे घंटे में आई रिपोर्ट में चार लोग पॉजिटिव पाए गए । इनमें से 45 वर्षीय युवक पुलिस लाइन का नाई है, एक 30 वर्षीय होटल कर्मी है, जो होटल बन्द होने के कारण अन्यत्र काम कर रहा है ।

पॉजिटिव पाए गए दो अन्य लोग मॉल रोड के रहने वाले 35 वर्षीय किशोरी और 68 वर्षीय अधेड़ हैं । पुलिस लाइन में नाई का काम करने वाले कर्मी के संक्रमित पाए जाने के कारण पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है । पुलिस उसके कॉन्टेक्ट समेत अन्य पॉजिटिव लोगों के सम्पर्कों की तलाश में जुट गई है । अस्पताल के पी.एम.एस के.एस धामी ने बताया कि फिलहाल अस्पताल की कोविड19 टीम ने चारों को इलाज़ के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेज दिया है ।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x