कुंदन सिंह के परिवार की मदद को आगे आए, सांसद अनिल बलूनी

0 0
Read Time:1 Minute, 56 Second

दिल्ली में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण सड़कों पर कई जगह जलभराव हो गया है,जिसके चलते दिल्ली के लोगों को ख़ासा परेशानी का सामना करना पड़ा है। वहीँ आज नई दिल्ली के मिंटो रोड़ ब्रिज पर हुए जलभराव के कारण एक मालवाहक यानि कि छोटा हाथी चालक समेत पानी में डूब गया, जिसमें वाहन चालक कुंदन सिंह पुत्र भगवान् सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। 

कुंदन सिंह पिथौरागढ़ के नौताश गाँव के रहने वाले थे। वहीँ जब इस घटना की ख़बर उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद व बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी को मिली तो वे इससे बड़े आहत हुए और उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और उन्हें अपनी ओर से भरसक मदद दिलाये जाने की बात कही है।

असहाय हो चले कुंदन सिंह के परिवार को मदद दिलाने हेतु अनिल बलूनी जी के द्वारा राज्यपाल महोदय को भेजे गए पत्र में उन्होंने कहा,” मेने दिल्ली के उपराज्यपाल बैजल साहब से दूरभाष पर चर्चा की व पत्र भी लिखा कि मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता व घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने का अनुरोध किया है, 56 वर्षीय कुंदन सिंह अपने पीछे पत्नी तथा दो पुत्रियाँ को छोड़ गए हैं । कुंदन सिंह अपने परिवार का एक मात्र सहारा था, उपराजयपाल अपने स्तर पर अपेक्षित कार्यवाही कर रहे हैं।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x