मथुरा : के.डी. हास्पिटल से स्वस्थ होकर घर लौटे तीन कोरोना संक्रमित

Uncategorised
0 0
Read Time:3 Minute, 45 Second

राहुल ठाकुर

मथुरा : बुधवार को के.डी. हास्पिटल से पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने अपने घरों को लौटे तीन कोरोना संक्रमितों ने कहा हम अपनी जिन्दगी से नाउम्मीद हो चुके थे। घर-परिवार भी परेशान था लेकिन के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर के डाक्टर्स, चिकित्सा से जुड़ी नर्सेज और पैरामेडिकल स्टाफ ने हमें नई जिन्दगी देकर बड़ा उपकार किया है।

हम ताउम्र के.डी. हास्पिटल के सेवाभाव को नहीं भूल पाएंगे। हम आज पूर्ण स्वस्थ होकर यदि अपने घर लौट रहे हैं तो इसके पीछे के.डी. हास्पिटल के भगवान तुल्य चिकित्सक और यहां की शानदार व्यवस्थाएं ही प्रमुख वजह हैं।

बुधवार को के.डी. हास्पिटल से तीन कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे। कोरोना संक्रमण पर विजय हासिल करने वाले लोगों ने अपनी नई जिन्दगी के लिए आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल और चेयरमैन मनोज अग्रवाल का दिल से आभार माना।

कोरोना संक्रमण से आज पूरी दुनिया परेशान है। प्रलय के इस दौर में अपनी जान-जोखिम में डालकर लोगों के जीवन को बचाने का काम इस समय के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर, मथुरा के डाक्टर्स, नर्सेज और अन्य कर्मचारी दिन-रात कर रहे हैं। के.डी. हास्पिटल के चिकित्सकों ने ऐसे लोगों को बचाने में सफलता हासिल की है जिनका बचना मुश्किल नजर आ रहा था। अपनी बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्थाओं, निडर डाक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के सेवाभाव से के.डी. हास्पिटल आज नाउम्मीदों की उम्मीद बन चुका है।

के.डी. हास्पिटल में भर्ती लोगों को कोरोना महामारी से बचाने में अपना अहम योगदान देने वालों में चीफ एडमिनिस्ट्रेटर कोविड डा. गौरव सिंह, कोविड वार्ड के चेयरमैन डा. सौरभ सिंघल, निश्चेतना विशेषज्ञ डा. ए.पी. भल्ला, डा. शुभम द्विवेदी, डा. गगनदीप कौर, डा. प्रदीप कुमार पाढ़ी, एम.एस. डा. राजेन्द्र कुमार, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ शामिल है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, कालेज के डीन डा. रामकुमार अशोका, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अरुण अग्रवाल ने कोराना की इस लड़ाई में तन-मन से चिकित्सा सेवा करने वाले डाक्टरों, नर्सेज तथा अन्य कर्मचारियों की हौसलाअफजाई करते हुए कहा कि वे वाकई सम्मान के पात्र हैं। डा. अग्रवाल ने सभी से स्वयं की सुरक्षा के साथ कोरोना पीड़ितो%8

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x