प्रेमिका संग शादीशुदा युवक ने की खुदकुशी

0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

पीरूमदारा क्षेत्र के ललितपुर गांव में बृहस्पतिवार को लीची के बाग में शादीशुदा युवक ने प्रेमिका संग रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। बाग के माली ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को मौके पर सुचना मिलते ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

सुरेंद्र उर्फ कन्नू (35) पुत्र वीरेंद्र सिंह मूल रूप से रतनपुर कॉलोनी कानपुर नगर का निवासी था। पिछले डेढ़ साल से वह थारी गांव में पत्नी कंचन और दो बच्चों के साथ रहता था। युवक जिस मकान में रहता था, उसमें नैनीडांडा ब्लॉक निवासी संजना (18) पुत्री देवेंद्र सिंह भी किराये पर रहती थी। युवती पहले अपनी मां के साथ रहती थी, पर लॉकडाउन के बाद से वह अकेली रहती थी। बृहस्पतिवार सुबह 8 बजे दोनों अचानक घर से गायब हो गए। शाम के समय करीब सवा छह बजे के आसपास ललितपुर गांव में आशीष चतुर्वेदी के लीची के बाग में माली ने दोनों के शवों को पेड़ से लटका हुआ देखा। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही सीओ पंकज गैरोला, कोतवाल रवि कुमार सैनी, पीरूमदारा चौकी प्रभारी कवींद्र शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से उतारा और पूछताछ की। सूचना पर मृतक की पत्नी कंचन भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुरेंद्र ट्रांसपोर्टर अर्जुन सिंह के यहां वाहन चलाने का काम करता था।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x