कोटद्वार : उज्जवला संस्था ने योग शिक्षिकाओं को किया सम्मानित

0 0
Read Time:2 Minute, 10 Second
लोक संहिता डेस्क
 
कोटद्वार: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में उज्जवला सामाजिक संस्था के द्वारा सामाजिक दूरी का पूरी तरह से पालन करते हुए  योग दिवस मनाया गया।  कोरोना काल में घर पर रहकर अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए संस्था के द्वारा 1 जून से 21 जून तक 21 डेज योगा चैलेंज की मुहिम  चलाई गई। जहां लोगों का भरपूर सहयोग इस मुहिम में संस्था को मिला। वहीं, कमेंट बॉक्स में योग करते हुए अपनी फोटो लोगों ने भेजी तथा  बढ़-चढ़कर लोगों  ने इस मुहिम में अपनी प्रतिभागिता दी।
 
 
संस्था की अध्यक्ष  रश्मि सिंह के द्वारा योग शिक्षिका प्रियंका कंडवाल तथा श्रीमती आरती खंतवाल को सम्मानित किया गया। कमेंट बाक्स में जिन लोगों की फोटो प्राप्त हुई, उन लोगों को सर्टिफिकेट, मेडल, मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए गए। इसके अलावा भी  जिन लोगों के कमेंट बॉक्स में फोटो प्राप्त हुई हैं उनको संस्था द्वारा घर पर जाकर मेडल और सर्टिफिकेट वितरित किए जाएंगे।
 
 
21डेज़  योगा चैलेंज मुहिम छेड़ने का संस्था का उद्देश्य था कि लोगों को इस कोरोना काल में योग के लिए प्रेरित करें तथा शारीरिक तथा मानसिक रूप से मजबूत करें। योग दिवस के अवसर पर संस्था की अध्यक्ष रश्मि सिंह, रेनू कोटनाला, प्रियंका कंडवाल, आरती खंतवाल, आशीष केष्टवाल, अनुकृति कोटनाला, करण सिंह, सारा, शानू अपूर्व तथा सहयोगी मौजूद रहे। 
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x