WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

कोटद्वार : महापौर हेमलता नेगी ने ली, पिछली बोर्ड बैठक के विकास कार्यो की समीक्षा बैठक

0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

लोक संहिता डेस्क

कोटद्वार : नगर निगम की महापौर  हेमलता नेगी ने नगर निगम के अधिकारियों की बैठक लेते हुए पिछली बोर्ड बैठक में पारित प्रस्तावों के विकास कार्यो की समीक्षा करते हुए प्रगति रिपोर्ट की जानकारी प्राप्त की है। पिछली बोर्ड बैठक में स्वीकृत निर्माण कार्य करवाये जाने का निर्णय लिया गया, साथ ही समस्त औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद भी ट्रैचिंग ग्राउंड के लिए अभी तक भूमि चयनित न होने पर भी चिंता व्यक्त की गयी है।

नगर निगम के सभागार में नगर आयुक्त योगेश मेहरा की मौजूद्गी में आयोजित समीक्षा बैठक करते हुए महापौर श्रीमती हेमलता नेगी नगर निगम के द्वारा कराये जा रहे निर्माण कार्यो में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखे जाने की बात करते हुए कहा कि निर्माण कार्यो में गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

साथ ही नगर निगम के द्वारा खरीदी जा रही सामग्री में भी पारदर्शिता का ध्यान रखे जाने की हिदायत दी है। बैठक में कीटनाशक दवाई के छिड़काव के लिए टैंकर से सुस्सजित टैक्ट्रर को खरीदने का भी निर्णय लिया गया है। जिससे आवश्यकता पड़ने पर शहर एवं वार्डो में सेनेटाइज कर छिड़काव किया जा सके।

इसके अलावा नालियों की नियमित सफाई किये जाने, क्वारंटीन सेंटरों के लिए नियुक्त 16 सफाई कर्मचारियों को ड्यूटी पर लगाये जाने के निर्देश दिये गये। महापौर श्रीमती हेमलता नेगी ने कहा कि समस्त औपचारिकताओं के पूरा होने के बाद भी अभी तक प्रदेश सरकार के द्वारा ट्रेचिंग ग्राउंड के लिए भूमि उपलब्ध नहीं करवायी गयी है।

कहा कि कूड़ा निस्तारण के लिए हर हाल में प्रदेश सरकार के द्वारा भूमि उपलब्ध करवाया जाना जरूरी है। ताकि विकराल होती कूड़ा निस्तारण की समस्या का समय रहते ही समाधान हो सके। इस मौके पर नगर आयुक्त योगेश मेहरा, सहायक नगर आयुक्त अंकिता जोशी, सफाई निरीक्षक सुनील चौधरी, सोवेन्द्र कुमार, टीओ रिचांशु शर्मा मौजूद थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x