कोटद्वार : महापौर ने करवाई बाढ़ प्रभावित तेलीस्रोत व धोबीस्रोत में जेसीबी से मलवे की सफाई

0 0
Read Time:2 Minute, 7 Second
कोटद्वार : नगर निगम की महापौर श्रीमती हेमलता नेगी एवं पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी द्वारा तेलीस्रोत, धोबीस्रोत सहित बहेड़ा स्रोत में बाढ प्रभावित क्षेत्रों में जाकर अपने सामने ही जेसीबी मशीन के माध्यम से मलवे को साफ करवाया गया। साथ ही सिम्बलचौड़ में सड़क के किनारे बनी नालियों में भरी मिट्टी को भी साफ करवाया गया।
 
महापौर श्रीमती हेमलता नेगी ने कहा कि बरसाती पानी से रेत मिट्टी से भरी पटी नालियों की साफ़ सफ़ाई एवं बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में विभिन्न विभागों से कार्य करवाया जाना था, लेकिन बरसात की संभावना को देखते हुए तथा लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नगर निगम के माध्यम से ही तेलीस्रोत, धोबी स्रोत में मलवे को साफ करवाया गया है, ताकि समय रहते ही बरसाती पानी को आबादी क्षेत्र में आने से रोका जा सके।
 
इसके अलावा लोक निर्माण विभाग के द्वारा सड़कों के किनारे बनी नालियों में भी मिट्टी तथा रेत भर जाने से बरसाती पानी से सड़क पर जलभराव की संभावना को देखते हुए नालियों की भी सफाई करवायी गयी है। उन्होंने कहा कि जरूरत के मुताबिक अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में भी नालों एवं सड़कों के किनारे रेत, मिट्टी से पटी नालियों की सफाई भी करवायी जायेगी। इस मौके पर पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी, पार्षद राकेश बिष्ट,जगदीश मेहरा सहित कई लोग मौजूद थे। 

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x