कोटद्वार : फरार अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने शहर में की मुनादी, घरों में चस्पा किये नोटिस

0 0
Read Time:1 Minute, 52 Second
 
कोटद्वार : पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे दो आरोपियों के खिलाफ शहर में मुनादी करते हुए आरोपियों के घरों पर कुर्की की कार्यवाही की चेतावनी को लेकर नोटिस चस्पा किये गये। गौरतलब है कि विगत कुछ दिन पहले चैनेलाइजेशन के नाम पर हो रहे खनन के मामले में दो पक्षों में मारपीट हो गयी थी, यहां तक कि पुलिस के द्वारा एक पक्ष के पास से एक राइफल भी बरामद की गयी थी।
 
पीडित पक्ष के द्वारा आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस के द्वारा लगातार आरोपियों की खोजबीन की जा रही है, तथा घरों में भी दबिश दी जा रही है, लेकिन आरोपी पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहे है।
 
बुधवार को कोतवाली थाना पुलिस ने अभियुक्त राजीव गौड पुत्र स्व0 मंगत राम गौड एवं पपेन्द्र उर्फ भीमसिंह के खिलाफ शहर में मुनादी करवायी गयी। तथा अभियुक्तों के घरों पर न्यायालय में हाजिर न होने पर कुर्की के नोटिस चस्पा किये गये। थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूडी ने बताया कि अभियुक्तों को आगामी 8 अगस्त 2020 तक  न्यायालय में हाजिर होने का हुक्म दिया गया है, अन्यथा आरोपियों के घरों की कुर्की कर दी जायेगी।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x