कोटद्वार : कैलाश अस्पताल में भर्ती युवक के परिजनों के आगे आई करो या मरो की स्थिति

0 0
Read Time:2 Minute, 1 Second

कोटद्वार के लालपानी क्षेत्र के निवासी गौरव बिंजोला नामक युवक का बीते 15 जुलाई की शाम को कोटद्वार के बीएल रोड में एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें युवक को काफी गंभीर चोटें आई है। उक्त घायल युवक को स्थानीय लोगों द्वारा कोटद्वार के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाॅक्टरों ने घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए देहरादून के जॉलीग्रांट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि, उक्त घायल युवक के परिजनों द्वारा जॉलीग्रांट अस्पताल ले जाने के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया। युवक की हालत को देखते हुए परिजन आनन-फानन में उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उन्हें पता चला कि यह हॉस्पिटल आयुष्मान कार्ड के दायरे में नहीं आता है, वो बोला जाता है ना मरता क्या नहीं करता बस वही बात है, उन्होंने घायल युवक को जैसे तैसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया परंतु उनकी जमा पूंजी एक-दो दिन में ही खत्म होने की कगार पर आ गई है।

ऐसे में कोटद्वार के ही रहने वाले विजय सिंह रावत जब इस बात की खबर मिली तो उनका दिल पसीज गया और उन्होंने घायल युवक गौरव बिंजोला की मदद करने की ठान ली और साथ ही उन्होंने सभी कोटद्वार निवासियों से अनुरोध किया है की हम सब मिलकर उसकी मदद करें।

 

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x