कोटद्वार : पेट्रो पदार्थो की बढ़ती कीमतों के लिए केन्द्र की जनविरोधी नीतियां जिम्मेदार, पूर्व मंत्री 

0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second
कोटद्वार : प्रदेश के पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी कोरोना संक्रमण काल की विपत्ति की घड़ी में भी पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बढोतरी के लिए केन्द्र सरकार की गलत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि पेट्रो पदार्थो के लगातार बढ रहे दामों से महगांई चरम पर पहुंच गयी है, जिससे आम लोगों का जीना दूभर होता जा रहा है। 
 
प्रेस को जारी विज्ञिप्त में पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट होने के बावजूद भारत में पेट्रोल एवं डीजल के दाम आसमान छू रहे है। उन्होंने बढते पेट्रोल एवं डीजल के दामों में हो रही वृद्घि के लिए केन्द्र सरकार संवेदनहीन एवं जनविरोधी नीतियों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि धनाढ्य घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए केन्द्र सरकार जानबूझकर पेट्रोल पदार्थो के दामों को बढा रही है।
 
उन्होंने प्रदेश सरकार की जनवविरोधी नीतियों की  भी खिलाफत करते हुए कहा कि जनता की मांगों को लेकर लोकतांत्रिक ढंग से विरोध प्रर्दशन कर रहे कांग्रेस के नेताओं पर झूठे मुकदमें दर्ज करवाना न्यायसंगत नहीं है। पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र ंिसंह नेगी ने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस पार्टी विपक्ष में रहते हुए जनता के मुद्दों को बखूबी उठा रही है, लेकिन सत्ता के मद में चूर भारतीय जनता पार्टी की सरकार कांग्रेस के नेताओं को निशाना बनाकर उन पर झूठे मुकदमें दर्ज करवा रही है। कांग्रेस पार्टी भाजपा के इस प्रकार के कृत्य को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने केन्द्र सरकार से पेट्रो पदार्थो के दामों में हो रही वृद्घि पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है, साथ ही प्रदेश सरकार से कांग्रेस के नेताओं पर दर्ज झूठे मुकदमों को तत्काल वापिस लेने की  मांग की है। 

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x