कोटद्वार : आपदा राहत कार्यो को लेकर, भाजपा व निर्दलीय पार्षदों ने की वन मंत्री से वार्ता 

0 0
Read Time:2 Minute, 51 Second
कोटद्वार : आपदा राहत कार्यों को लेकर गुरूवार को भाजपा तथा निर्दलीय पार्षदों ने क्षेत्रीय विधायक व वन मंत्री डॉ0 हरक सिंह रावत से वार्ता की।  वार्ता के दौरान पार्षदों द्वारा नगर के मेयर एवं प्रशासनिक अधिकारियों पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए पार्षदों ने कहा वर्तमान में कोविड 19 आपदा के मद्देनजर तथा आने वाले वर्षा ऋतु को देखते हुए उनके क्षेत्रों में सड़क नाले व सुरक्षावॉल के कार्य होने बाकी हैं, परंतु नगर निगम अधिकारी इसमें भेदभाव कर कुछ चेहते पार्षदों के वार्डों में ही योजना स्वीकृत कर गुपचुप तरीके से कार्य करवा रहे हैं। 
 
काबीना मंत्री डा0 हरक सिंह रावत ने शहरी विकास मन्त्री तथा नगर आयुक्त से टेलीफोनिक वार्ता करके मामले से अवगत कराया तथा भविष्य में इस प्रकार की कार्यप्रणाली पर विराम लगाने को कहा। वन मन्त्री ने कहा कि विकास कार्य जनता के लिये होते हैं उसमें भाजपा कांग्रेस के आईने से कार्य नहीं होना चाहिए क्योंकि आने वाली वर्षा ऋतु में जो आपदा आएगी वह यह देखकर नहीं आएगी कि कौन किस पार्टी का है।  वन मंत्री ने सभी पार्षदों को सौ-सौ किट श्रम विभाग कार्ड धारकों को वितरित करने के लिए श्रम विभाग के अधिकारी की देखरेख मे बांटने को कहा तथा आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को ग्यारह- ग्यारह सौ की धनराशि कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मान स्वरूप देने की घोषणा की, जो कि शुक्रवार को हल्दी हाथ वेडिंग प्वाइंट दुर्गापुर में वितरित की जाएगी ।
 
काबीना मन्त्री ने सभी पार्षदो को उनके वार्ड मे पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पार्षद गायत्री भट्ट जयदीप नौटियाल, सौरभ नौडियाल,पिंकी सिंह, रितु चमोली, सुभाष पांडे, कुलदीप रावत, कमल नेगी मनोज पांथरी ,दीपक लखेडा, लीला कर्णवाल, नीरू बाला खंतवाल, मनीष भट्ट, पीआरओ सीपी नैथानी व प्रेस सचिव सुधीर बहुगुणा आदि उपस्थित रहे।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x