WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

किच्छा : पुलिस पर नाराज व्यापारियों ने, कोतवाली में काटा हंगामा

0 0
Read Time:2 Minute, 13 Second
किच्छा : उधमसिंह नगर जनपद की किच्छा तहसील में बीती 26जून को व्यापार मण्डल कोषाध्यक्ष  के घर पर हुई गोलीबारी एवम् हथियारों से हुए हमले में आरोपियों हिस्ट्रीशीटर अपराधियों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने गिरफ्तार नही किया है। जिससे गुस्साये दर्जनों व्यापारियों ने कोतवाली पहुँच कर धरना दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।
 
आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की पुलिस से माँग की है। गौरतलब है कि 26 जून को किच्छा क्षेत्र के दरउ रोड पर दो पक्षो में आपसी विवाद हो गया।जिसके बाद आरोपी विपिन ठाकुर ने फोन पर व्यापार मण्डल कोषाध्यक्ष के भतीजे को फोन पर जान से मारने की धमकी दी। कुछ समय पश्चात लगभग 20 से 25 लोग अवैध हथियारों से लैस पुजारा कॉलोनी स्थित  कोषाध्यक्ष राजूबजाज के निवास पर पहुँचे और धारदार हथियार व लाठी डंडो से हमला कर दिया और फायरिंग की।
 
हमले में राहुल नाम युवक के चोटें लगने गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसका उपचार हायर सेंटर हल्द्वानी में चल रहा है।पीड़ित पक्ष की तरफ से आरोपियों के विरुद्ध किच्छा कोतवाली में तहरीर दी गयी । जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।परन्तु अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नही किया गया।जिससे गुस्साये व्यापारियों ने कोतवाली परिसर में धरना दिया और आरोपियों को तुरन्त गिरफ्तार करने की पुलिस से माँग की है।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x