के.डी. हास्पिटल में एक युवती सहित चार को मिली नई जिन्दगी, व्यवस्थाओं की हर तरफ हो रही तारीफ

0 0
Read Time:3 Minute, 35 Second

हरिओम राजपूत

मथुरा : के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर से एक के बाद एक कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को जा रहे हैं। गुरुवार देर रात तीन तथा शुक्रवार शाम एक युवती की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को लौटे लोगों ने के.डी. हास्पिटल की व्यवस्थाओं की तारीफ करते हुए आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल का आभार माना।

गुरुवार देर रात तीन तथा शुक्रवार शाम एक युवती को के.डी. हास्पिटल में नई जिन्दगी मिली है। यह चारों लोग पूर्ण स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे। इन्होंने अपनी नई जिन्दगी के लिए के.डी. मेडिकल कालेज-हास्पिटल एण्ड रिसर्च सेण्टर मथुरा के डाक्टर्स, नर्सेज तथा अन्य कर्मचारियों के सेवाभाव की मुक्तकंठ से तारीफ की। बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्थाओं, विशेषज्ञ डाक्टर्स, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ के प्रयासों से के.डी. हास्पिटल से प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होकर घर लौटने का सिलसिला जारी है। इन लोगों में हर आयु वर्ग के लोग शामिल हैं।

 

देखा जाए तो के.डी. हास्पिटल के डाक्टरों ने सिर्फ मथुरा ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों और शहरों के कोरोना संक्रमित लोगों को भी स्वस्थ करने में सफलता हासिल की है। यहां की आधुनिकतम चिकित्सा सुविधाओं और व्यवस्थाओं की प्रशासनिक अधिकारी भी तारीफ कर चुके हैं। के.डी. हास्पिटल में भर्ती लोगों को कोरोना महामारी से बचाने में कोविड सेण्टर इंचार्ज डा. गौरव सिंह, मेडिसिन विशेषज्ञ डा. सौरभ सिंघल, निश्चेतना विशेषज्ञ डा. ए.पी. भल्ला, डा. प्रदीप कुमार पाढ़ी, एम.एस. डा. राजेन्द्र कुमार, डा. गगनदीप कौर, डा. शुभम द्विवेदी, नर्सेज तथा पैरामेडिकल स्टाफ का प्रमुख योगदान है।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, चेयरमैन मनोज अग्रवाल, कालेज के डीन डा. रामकुमार अशोका, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अरुण अग्रवाल लगातार कोरोना संक्रमितों की तन-मन से चिकित्सा सेवा करने वाले डाक्टर्स, नर्सेज तथा अन्य कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए उनसे स्वयं की सुरक्षा का ख्याल रखने का भी आग्रह कर रहे हैं।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x