फतेहपुर : किन्नर महासभा की राष्ट्रीय नेता सोनम यादव का ऐलान, बक्से नहीं जाएंगे आरोपी

Uncategorised
0 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

विनय कुमार

फ़तेहपुर : बीते दिन जनपद में रानी कॉलोनी में कुछ किन्नरों के साथ मोहल्ले के अराजकतत्वों ने बेदर्दी पूर्वक मारपीट की , सूत्रों की माने तो मारपीट करने वाले बीच रोड पर एक विकलांग किन्नर को इस कदर मार रहे थे, कि किन्नर के साथी जान बचाकर एक मकान में छुप गए और लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। किसी ने बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटाई दबंग बराबर जान से मारने की भी धमकी देते रहे।  

शहर को शर्मसार करने वाली इतनी बड़ी घटना पूरे देश में हमारे समाज पर उंगलियां उठा रही हैं गंगा यमुना के बीच में बसा दोआबा की इस धरती कुछ अराजक तत्वों की करतूत की वजह से एक दाग लग गया। इस मामले की जानकारी होने पर किन्नर महासभा की राष्ट्रीय नेता सोनम यादव चार्टर्ड प्लेन से कानपुर आई और निजी साधन द्वारा फतेहपुर पहुंचकर किन्नरों की लड़ाई आर पार की लड़ाने का ऐलान किया। सोनम यादव ने कहा कि विकलांग किन्नर के साथ हुई मारपीट बर्दाश्त नहीं की जाएगी, आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो एवं सख्त से सख्त कार्यवाही हो।

इस मामले में सोनम यादव ने प्रदेश के पुलिस विभाग के मुखिया डीजीपी से भी फोन द्वारा बात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की, वहीं देर रात राष्ट्रीय नेता सोनम यादव जिला अधिकारी संजीव कुमार सिंह से मिलकर किन्नर पर हमला करने वाले आरोपी लेखपाल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की मांग की, पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। जनपद के किन्नर नेता इकबाल ने सोनम यादव का साथ मिलने पर उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होती तो देशव्यापी आंदोलन किया जाएगा।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x