WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

कोटद्वार-दुगड्डा के बीच बही डिजायर कार में चालक की हुई मौत

0 0
Read Time:1 Minute, 52 Second

कोटद्वार : उत्तराखंड में बारिश का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार हो रही बारिश का असर जनजीवन पर साफ नजर आ रहा है। कोटद्वार में आज अतिवृष्टि के कारण हाईवे पर भारी मलबा आ गया। वहीं दिल्ली की एक कार बरसाती नाले के तेज बहाव में बह गई। इस हादसे में 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं। कार में फंसे कार चालक भपेंद्र सिंह को किसी तरह बाहर निकाला गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौत से पहले कार चालक ने बताया कि वह दिल्ली से किसी को लेकर आया था। उनको दुगड्डा छोड़ने के बाद वापस लौट रहा था। इस दौरा उससे दिल्ली जाने वाले दो लोगों ने लिफ्ट मांगी, जिनको लेकर वो कोटद्वार की तरफ आ रहा था। इस दौरान अचानक कोटद्वार-दुगड्डा हाईवे पर तेज बहाव के कारण भारी मलबा सड़क पर आ गया और उनकी कार बह गई। चालक आरके पुरम दिल्ली से बुकिंग पर आया था।

यहा मामला कोटद्वार-दुगड्डा के बीच पांचवीं मील का है। यहां बरसाती नाले में दर्दनाक हादसा हो गया। नाले के तेज बहाव में कार बह गई। कार सवार 3 लोगों में से 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं। जबकि एक चालक को एसडीआरएफ और पुलिस ने जिंदा निकाला” लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लापात लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x