WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

देहरादून : मकान ढहने से दो परिवार के कई लोग मलबे में दबे, दो की मौत

0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

राजधानी देहरादून के चुक्कुवाला इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार की रात एक घर में सो रहे दो परिवार के 06 लोगों के लिए काल बनकर आई। चुक्खुवाला स्थित इंद्राकॉलोनी में मंगलवार रात 2 बजे घर के पीछे प्लाट का पुश्ता गिरने से मकान ढह गया। सूचना मिलते ही देर रात ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी पहुंचे और राहत और बचाव कार्य किया गया। हादसे में दो परिवारों में से एक परिवार की महिला व उसकी 9 साल की बेटी की मौत हुई है, जबकि दूसरे परिवार की गर्भवती महिला की मौत हुई है। जिसकी आज-कल में डिलीवरी होने वाली थी। गर्भवती महिला की ननद जो कि उसकी देखभाल के लिए घर से आई थी मलबे में दबी है। घटना के दौरान मकान में कुल 06 लोग थे। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि उक्त पुश्ता अवैध रूप से बनाया जा रहा था। जिसके लिए कई बार मकान मालिक को कहा गया था।

मौके पर राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) और पुलिस के जवान राहत बचाव कार्य में लगे हैं। वहीं घायलों को अस्पताल भेजा गया है। आईजी अभिनव कुमार, डीआईजी अरुण मोहन जोशी, डीएम आशीष श्रीवास्तव, एसपी सिटी श्वेता चौबे, कोतवाल एसएस नेगी समेत पुलिस और प्रशासन की टीम मौजूद है।

जानकारी के मुताबिक बचाव टीम ने अब तक 3 लोगों को सही सलामत निकाल लिया है वहीं 3 लोगों के शव भी मलबे से निकाले गए हैं। बता दें कि बीती रात हुई मूसलाधार बारिश के कारण चुक्कुवाला की इंद्रा कॉलोनी में एक मकान ढह गया। जिससे 6 लोग मलबे में दब गए।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x