उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव युवक की मां का निधन, जांच में मिली संक्रमित

0 0
Read Time:2 Minute, 47 Second

उत्तराखंड के काशीपुर में दो दिन पूर्व कोरोना संक्रमित पाए गए एक युवक की मां की मौत हो गई। पुरे शहर में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मृतका का सैंपल लिया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। वैसे तो महिला की हार्टअटैक आने से मौत हुई। बता दे नगर निगम की टीम ने शव कब्जे में लेकर उसे सुपुर्द-ए-खाक कराया। प्रशासन ने वहां कंटेंनमेंट जोन बनाकर सैपंलिंग की कार्रवाई तेज कर दी है। अब तक उत्तराखंड में कोरोना से 49 मौत हो चुकी है। इसके साथ ही राज्य में कुल मरीज़ों की संख्या अब 3608 हो गई है। 

मोहल्ला खालसा में दवा का व्यवसाय करने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे कोविड सेंटर भेज दिया था। रविवार मध्य रात्रि उसकी 60 वर्षीय मां की हालत बिगड़ने लगी। सांस लेने में दिक्कत के चलते रात करीब दो बजे परिजन उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना पर कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अमरजीत सिंह विभागीय टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने मृतका के शव का एंटीजन रैपिड टेस्ट किया। जिसमें मृतका पॉजिटिव पाई गई। सूचना पर नगर निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। शव को एक बैग में रखकर कब्रिस्तान ले जाया गया। जहां पीपीई किट पहने मुस्लिम स्वयसेवियों ने धार्मिक रीति रिवाज से मृतका के जनाजे को सुपुर्द-ए-खाक किया।

जिला कोरोना नोडल अधिकारी बंशीधर तिवारी ने बताया कि मृतका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मोहल्ला खालसा में कंटेनमेंट जोन का विस्तार कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में रविवार को भी रैपिड एंटीजन टेस्ट किए गए थे। मंगलवार को एक टीम फिर से कंटेनमेंट जोन में सैंपल लेगी। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x