WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

उत्तरकाशी जिले में कोरोना का कहर, अब तक 123 मामले आए सामने

0 0
Read Time:2 Minute, 13 Second

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कोरोना संक्रमण के मामले 123 मामले आ चुके हैं। 30 दिनों में 82 मामले सामने आए हैं। जिसने प्रशासन की नींदे उड़ दी हैं।

सोमवार को देर रात जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने आला अधिकारियों व व्यापार मंडल पदाधिकारियों के साथ कोरोना वायरस की सुरक्षा को लेकर बैठक की। बैठक में निर्णय लिया गया कि मुख्य बाजार स्थित कपूर मोहल्ला को कंटेंटमेंट जोन बनाया गया है। यहां 4 दिन में 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिनकी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। ज़िलाधिकारी ने कपूर मोहल्ला के संक्रमित क्षेत्र को कंटेंटमेंट जोन बनाए जाने को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने कहा कि जिले में लगातार संक्रमण की दर तुलनात्मक रूप से बढ़ रही है। वायरस के प्रभावी रोकथाम व नियंत्रण को लेकर सभी को और अधिक एहतियात बरतने के लिए जागरूक करने की आवश्यकता है। बैठक में व्यापार मंडल पदाधिकारियों ने बाजार को सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने के लिए विचार किया।

जिलाधिकारी ने जनता, समस्त ग्राम प्रधानों व ग्राम स्तरीय टीम से अपील करते हुए कहा कि ग्रामीण स्तर पर और अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है। यदि किसी मे भी आईएलआई से संबंधित कोई लक्षण दिखते हो तो उसकी सूचना जिला आपात कालीन परिचालन केंद्र व कंट्रोल रूम को अनिवार्य रूप से दें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

admin

Related Posts

Read also x