कोरोना महामारी के संक्रमण के बचाव को लेकर प्रशासन सतर्क, तीन नये कोविड केयर सेंटर स्थापित

0 0
Read Time:2 Minute, 10 Second

लोक संहिता प्रतिनिधि

कोटद्वार एवं आसपास के क्षेत्र में बढ़ते कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने अब कोटद्वार में तीन नये कोविड केयर सेंटर स्थापित कर दिये है। जिससे अब कोरोना संदिग्धों को कोविड केयर सेंटरों में रखा जा सकेगा। उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा ने स्थापित कोविड केयर सेंटरों की निरीक्षण करते हुए विभागों के अधिकारियों को व्यवस्थाओं को चाकचौबंद बनाये रखने के निर्देश भी दिये।

उपजिलाधिकारी योगेश मेहरा ने बताया कि कोटद्वार एवं आसपास के क्षेत्र में कोरोना संक्रमति की संख्या लगातार बढ रही है, ऐसी विकट परिस्थिति से निबटने के लिए अब कौडिया स्थित गढवाल मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउस, पॉलीटैक्नीक कालेज तथा कण्वाश्रम स्थित गढवाल मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउस को कोविड केयर सेंटर में तब्दील कर दिया गया है। जहां पर कोरोना पीड़ित संदिग्ध मरीजों को भर्ती करवाया जायेगा तथा उनके सैंपलों के टैस्ट करने के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद ही राजकीय बेस हास्टिल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जायेगा।

उपजिलाधिकारी ने कहा कि कोविड केयर सेंटरों में मरीजों की देखभाल के लिए एम्बुलेंस एवं डाक्टरों सहित समस्त सुविधाऐं मुहैया करवायी जा रही है। इस मौके पर विद्युत विभाग, नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग सहित तहसील प्रशासन के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x