एक ही परिवार में पिता, बच्चों व दो गर्भवति महिला समेत अन्य 28 लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि

0 0
Read Time:2 Minute, 0 Second

हाल्द्वानी के धारी ब्लॉक में पिता-बच्चों और 2 गर्भवती महिलाओं समेत 28 लोग कोरोना संक्रमित मिले है। इसी के साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा करीब 411 पहुंच गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से रात 9 बजे के हेल्थ बुलेटिन में इसकी जानकारी दी गई। गुरुवार को जिन 28 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई उनमें से 14 दिल्ली से लौटे प्रवासी हैं। जिन्हें अलग-अलग जगहों पर क्वारंटाइन किया गया था। धारी विकासखंड के 5 लोगों में भी कोरोना संक्रमण मिला।

राजस्व निरीक्षक ललित मोहन जैड़ा ने बताया कि 22 जून को पदमपुरी अस्पताल में 18 लोगों के सैंपल लिए गए थे। जिनमें से एक ही परिवार के 12 व 14 साल के दो बच्चे और उनके 43 साल के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा अन्य परिवार की एक 35 साल की महिला व एक पुरुष भी पॉजिटिव है। हल्द्वानी की 2 गर्भवती महिलाओं में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार एक गर्भवती महिला का बुधवार को प्रसव हुआ है। वहीं, दूसरी गर्भवती जिसे हीरानगर में क्वारंटाइन किया गया था उसमें भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा अन्य 12 संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री पता लगाई जा रही है। नैनीताल जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 411 हो गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x