WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

मथुरा में फूटा कोरोना बम्ब, एक साथ निकल कर आए 30 केस

Uncategorised
0 0
Read Time:3 Minute, 9 Second

राहुल ठाकुर

मथुरा में एक साथ 30 कोरोना पॉजिटिव केस सामने निकल कर आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ल माथे पर चिंता की लकीरें दिखाई देने लगी हैं। जिस तरह बुधवार के दिन एक साथ 30 कोरोना केस पूरे जनपद में जगह जगह से निकल कर सामने आए हैं, उससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना ने अब तीर्थ नगरी मथुरा को पूरी तरह अपने आगोश में ले लिया है।

कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क से तीन लोग निकल कर सामने आए हैं, वहीं 3 प्रवासियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, डोमेस्टिक ट्रैवलर से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 4 अस्थाई जेल से, एक ओपीडी से वहीं 4 लोग रैंडम सैंपल लेने पर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, एक ILI से, एक SARI से, वहीं एक गांव के प्रवासी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं प्राइवेट असपताल से चार लोग निकले हैं। इसी के साथ तीन केस प्राइवेट लेब से निकल कर सामने आए हैं।

आज जो कोरोना केस निकल कर आए हैं वो इन इन जगहों से निकलें हैं मथुरा के कृष्णा नगर की महिला संध्या मित्तल कोरोना पॉजिटिव निकली है, वही एक राधा वैली से, एक नगला खारी थाना मगोर्रा से, एक शिवपुरी यमुनापार मथुरा से, एक मथुरा से, तीन मथुरा के हॉस्पिटल दीप नर्सिंग होम के स्टाफ की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव, एक व्यापारी मोहल्ला राया से, दो गोपाल नगर बलदेवगंज कोसीकला से, एक भीकाघड़ी छाता से, चौमुहाँ ब्लॉक के गांव नौगांव से एक केस, एक सादाबाद रोड राया से,नौहझील के सिघोनी से वही दो नौहझील के जरेलिया से, एक बाजना देहात बड़ा बाजार से, एक गुरु नानक नगर मथुरा, एक गोपी कृष्ण हॉस्पिटल के डॉक्टर के ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव वही अस्थाई जेल से चार लोग कोरोना पॉजिटिव, एक राधा पुरम एस्टेट से कोरोना वायरस पॉजिटिव, वहीं एक सुरीर के बदनपुर से एक मथुरा की शिवपुरी से एक फरह के फतेहा से एक बठैन गेट गंगवा मोहल्ला कोसीकला से कोरोना पॉजिटिव निकला है। मथुरा में कुल मिलाकर इस तरह 30 केस सामने आने के बाद आंकड़ा 200 को पार करते हुए 211 पहुंच गया है।

 

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x