WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

चीन के खिलाफ आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन

0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

चीन आर्मी द्वारा भारतीय सेनिकों पर धोखे से कायराना हमला करने से गुस्सायें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज श्री रामलीला मैदान में जबरदस्त प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार से शहीद सैनिकों के बलिदान का बदला लेने और चीनी सामान की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने आम जनता से भी चीनी उत्पादों के बहिष्कार करने का आवाहन किया।

शनिवार को सितारगंज में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने श्री रामलीला मैदान में सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करते हुए चीन के खिलाफ भारतीय सैनिकों पर कायराना हमला करने के विरोध में जमकर नारेबाजी की। उन्होंने इस दौरान कहा की शहीदों का यह अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, भारत माता की जय जैसे नारे भी लगाये गए। इस मौके पर नानकमत्ता विधानसभा प्रभारी बिशन दत्त जोशी ने कहा कि चीन ने सैनिकों के साथ विश्वासघात कर भारत की आत्मा को ठेस पहुंचाई है। इसलिए भारत सरकार को चीन को सबक सिखाना चाहिए। भारत में चीन निर्मित सामान की बिक्री को तुंरत प्रतिबंधित कर देना चाहिए।

उन्होंने इस दौरान देशवासियों से भी चाइना का सामान उपयोग न करने की अपील करते हुए स्वदेशी सामान के उपयोग पर बल दिया। आप नेताओ ने कहा कि भारत ने चीन को ऐसा सबक सिखाना चाहिए ताकि वो ताउम्र याद रखें। इस दौरान उन्होंने शहीद सैनिकों को नमन किया। आप नेताओं ने जोर देकर कहा कि केवल जनता के बहिष्कार करने से ही देश में चाइना के सामान की बिक्री नहीं रुक सकती इसके लिए केंद्र व राज्य सरकारों को कठोर कदम उठाना चाहिए।

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
WhatsApp Image 2022-11-11 at 11.45.24 AM

Related Posts

Read also x