देवभूमि में ₹1500 के विवाद में 60 वर्षीय शख्स की चाकू गोद कर की हत्या

0 0
Read Time:2 Minute, 44 Second

उत्तराखंड के जनपद उधमसिंह नगर में 4 लोगों ने व्यस्त सड़क एक 60-वर्षीय शख्स की चाकू से 11 बार गोद कर हत्या कर दी जिसका वीडियो भी सामने आया है। दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया है। एएसपी राजेश भट्ट के मुताबिक, मृतक अपने बेटे व 4 आरोपियों के बीच ₹1,500 के विवाद को सुलझाने गया था जहां बहस के बाद यह घटना घटी। पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

बता दें मोहल्ला नई बस्ती निवासी गुच्छन खां (60-वर्षीय) लकड़ी मंडी में आरा मशीन पर मजदूरी करता था। उसके दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं। मृतक की पत्नी रेहाना ने बताया कि सोमवार शाम को उसके बड़े पुत्र नदीम का उसके तीन दोस्तों से 1500 रुपये को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपियों ने नदीम का मोबाइल भी छीनकर रख लिया था। नदीम ने घर आकर सारी बात बताई थी। मंगलवार शाम को चार बजे एक युवक का फोन आया और उसने कहा कि वह सोमवार को हुए झगड़े का फैसला करा देगा, नदीम को भेज दो। रेहाना ने बताया कि उन्होंने नदीम के बजाय अपने पति गुच्छन खां को भेज दिया।

बता दें शाम को छह बजे उन्हें सूचना मिली कि एनएच पर धर्मकांटे के पास तीन युवकों ने उनके पति को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है और वह सड़क पर तड़प रहे हैं। इसके बाद कुछ लोगों ने गुच्छन खां को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां ईएमओ सुशांत भारद्वाज ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर पर चाकू के 11 निशान मिले हैं। बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर पहुंचे एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि तीन युवकों के नदीम पर 1500 रुपये उधार थे। एएसपी राजेश भट्ट ने कहा कि यदि आसपास के लोग एकत्र होकर शोर भी मचा देते तो शायद आरोपी डर के भाग जाते और गुच्छन खां की हत्या नहीं होती।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x