उत्तराखंड में दो सड़क हादसे, बास्केट बॉल कोच समेत 10 खिलाड़ी घायल

0 0
Read Time:2 Minute, 58 Second

उत्तराखंड से बड़ी ख़बर सामने आई है। इस कोरोना काल में राज्य में रफ्तार का जुनून और खराब मौसम हादसे की वजह बन रहे हैं। 29 जून सोमवार को एक ऐसा मामला नैनीताल का है, बता दें दोनों हादसे कुमाऊं मडंल से है, अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर हुए थे। पहला मामला रातीघाट इलके का है, जहां तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर हाईवे से डेढ़ सौ मीटर नीचे रातीघाट बुधलाकोट मोटर मार्ग पर जा गिरी। हादसे के वक्त कार में 6 लोग सवार थे। कार के खाई में गिरते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 सेवा की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बता दें दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोग घायल हुए है। हादसे के दौरान सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें सड़क हादसे में हए घायलों में यावर खान, शादाब, यासिर खान, शिवम टाकुली, ओसामा हुसैन और फरवान शामिल हैं। हादसे में घायल सभी लोग नैनीताल के रहने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार बताया गया है, कि सोमवार को ये लोग सभी सुयालबाड़ी स्थित वाटर फॉल पहुंचे थे। घूमने के बाद सभी लोग वापस नैनीताल लौट रहे थे, इसी दौरान कार तीखे मोड़ पर हादसे का शिकार हो गई।

इस सड़क हादसे में घायल फरहान और यावर की हालत गंभीर है। दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस पहले भी रातीघाट के तीखे मोड़ पर कई हादसे हो चुके हैं। दूसरा मामला भवाली रोड का है। जहां पाइंस के नजदीक एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। सभी लोगों को चोट लगी है।

बता दें भवाली सड़क हादसे में घायल लोगों में बास्केट बॉल कोच भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी एक कार भवाली से नैनीताल की तरफ आ रही थी। घायलों में हरीश जोशी, असरफ अली, इंद्र और तेनजिंग शामिल हैं। हरीश जोशी बास्केट बॉल कोच हैं, जबकि दूसरे लोग भी खिलाड़ी हैं। सभी को इलाज के लिए बीडी पांडेय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x