उत्तराखंड : दो महिला पुलिस कोरोना संक्रमित मिलने से किया थाना सील, चौकी से होगा कामकाज

0 0
Read Time:3 Minute, 13 Second

उत्तराखंड : कुमाऊं मण्डल से कोरोना को लेकर एक बड़ी सामने आ रही है। जो की पुलिस कर्मियों से जुडी है, काशीपुर स्थित बाजपुर रोड स्थित क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात दो महिला पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। उसके बाद आइटीआइ थाने में आवाजाही बन्द कर दी गई है। साथ ही थाने के बाहर बैरिकेडिंग कर दी गई। बात दें थाने में तैनात सभी पुलिस कर्मियों को सेल्फ क्वारंटाइन के लिया भेज दिया गया हैं। थाने में आवाजाही बंद कर दी गई है। थाने में तैनात सभी 20 पुलिस कर्मियों के सैंपल कल लिये जायेंगे। फिलहाल थाने का संचालन पैगा चौकी से किया जाएगा।

यह भी पढ़े : पीडब्ल्यूडी विभाग में भी कोरोना का असर, 14 लोग होम क्वारंटीन

आपको बता दें कि आज दोपहर बाद काशीपुर में आई 9 कोरोना पॉजिटिव लोगों में से आईटीआई थाने की दो महिला कांस्टेबल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों महिला कांस्टेबल आईआईएम के क्वारंटाइन सेंटर में तैनात थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कि कोरोना संक्रमित दोनों महिला पुलिस कर्मियों को रुद्रपुर कोविड केयर सेंटर इलाज के लिए भेज दिया गया है। के बाद आईटीआई थाने को आप आवाजाही के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। ऐसे में आईटीआई थाने का कार्य बैगा पुलिस चौकी से संचालित होगा। वहीं उन्होंने बताया कि यह दोनों महिला पुलिसकर्मी आने में जितने भी पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए होंगे उन सभी के सैंपल भेजे गए है। उन सभी को क्वारंटाइन किया गया हुआ है।

यह भी पढ़े : कोटद्वार से रिखणीखाल राशन लेकर जा रहा एक ट्रक गहरी खाई में गिरा, चालक की मौके पर ही मौत

बता दें सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि दोनों पुलिस महिला संक्रमितों की रिपोíटंग चौकी आइटीआइ थाने रही है, जहां इनका आना-जाना रहा है। ऐसे में इस थाने को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। सबसे पहले सभी यहां तैनात पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। जांच रिपोर्ट आने तक एहतियात के तौर पर इनको यहां क्वारंटाइन किया जाएगा। 

करें क्लिक पढ़े उत्तराखंड से जुडी हर ख़बर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x