ऋषभ पंत की मां और बहन पर रेस्तरां में रसोइया रह चुके युवक ने लगाए गंभीर आरोप

0 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन के रेस्तरां में रसोइया रह चुके युवक ने उनकी मां और बहन पर गंभीर आरोप लगाया है। युवकों ने वेतन न देने और धमकाने का आरोप लगाते हुए अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और एसएसपी हरिद्वार से केस दर्ज कराया है।

मंगलवार को पुलिस ने मामले में युवक का बयान दर्ज किया। सीओ रूड़की का कहना है कि सिविल लांइस कोतवाली की पुलिस को जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में स्थित मोहल्ला सोत निवासी फैज आलम ने 30 मार्च 2020 को अल्पसंख्यक आयोग को भेजे एक शिकायती पत्र में कहा है कि उन्होंने क्रिकेटर ऋषभ की बहन सा़क्षी पंत के रूड़की में दिल्ली-हऱिद्वार हाईवे पर स्थित बैक टू बेस रेस्तरां में दिसंबर में 9500 रूपये प्रति महिने में नियुक्ति पाई थी।

उन्हें दिसंबर के वेतन का भुगतान किया गया था, लेकिन जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं मिला। 5 मार्च को रेस्तरां की मालकिन और पंत की बहन ने बताया कि रेस्तरां बंद हो रहा है,  इसलिए कल से नौकरी पर मत आना। आरोप है कि उन्होंने जनवरी और फरवरी का वेतन देने से नकार  दिया। आरोप है कि फोन पर क्रिकेटर की मां सरोज पंत ने धमकी दी कि उनका बेटा राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेटर है। सभी अधिकारी उसे जानते हैं, अगर वह फिर से पैसे मांगता है, तो उसे पुलिस में दे दिया जाएगा।

फैज ने कहा है कि वह बेरोजगार है और पिता के नहीं होने के कारण, मां के अलावा, दो बहनों का भार भी उसके ही जिम्मे है। ऐसी स्थिति में वह आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान है। इस संबंध में सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि आयोग से संबंधित पत्र की जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिल गए हैं।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए थे। जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस संबंध में क्रिकेटर पंत की मां सरोज पंत को कई बार उनका पक्ष जानने की कोशिश करने के लिए फोन किया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x