हैवानियत की हदें पार : गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल; दो दिन बाद खेत में मिला शव

हैवानियत की हदें पार : गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल; दो दिन बाद खेत में मिला शव
0 0
Read Time:2 Minute, 35 Second

राजस्थान के भरतपुर में निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है। इस घटना ने पूरे राजस्थान को शर्मसार कर दिया है। रेप करने वाले दरिंदों ने महिला के साथ बेरहमी की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, जिले के रुदावल थाना इलाके में एक महिला का शव बाजरे के खेत में पड़ा हुआ मिला था। यह महिला 1 सितंबर को अपने घर से निकली हुई थी। जिसका शव करीब घर से 3 किलोमीटर दूर मिला है। मामले में महिला के पति ने अपनी पत्नी का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप करने का मामला दर्ज करवाया है।
विवाहित महिला के के पति ने नामजद लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया गया है. महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई और प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डालने के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है। वहीं इधर घटना के बाद रुदावल थाना इलाके में मृतका के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं। महिला का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक चौराहे को जाम कर दिया है और टैंट लगाकर सडक़ पर बैठ गए हैं।
भरतपुर की रुदावल पुलिस ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र और उसके कुछ साथियों ने पहले तो पीडि़ता को फोन करके बुलाया। इसके बाद पहले तो उसको किडनैप किया और एक सुनसान जगह ले जा कर करीब छह से सात लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पहले तो कांच की बोतल डाली और फिर उसे तोड़ दिया। इसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट से काफी खून भी निकला। इसी बीच दर्द से कहलाते हुए महिला ने दम भी तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी महिला के शव को गाड़ी में डालकर एक खेत में लाए और बाजरे की खड़ी फसल के बीच उसे छुपा कर वहां से फरार हो गए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x