उज्जैन में बड़ी बहन से रेप…पड़ोसी भी दरिंदगी करता रहा : डिलीवरी होने पर सामने आई करतूत

उज्जैन में बड़ी बहन से रेप…पड़ोसी भी दरिंदगी करता रहा : डिलीवरी होने पर सामने आई करतूत
0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

उज्जैन में छोटा भाई, अपने पड़ोसी दोस्त के साथ मिलकर बड़ी बहन से रेप करता आ रहा था। तीन दिन पहले 17 साल की लडक़ी ने घर पर ही बच्चे को जन्म दिया और इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। तब जाकर मामला सामने आया। पीडि़ता अपने बच्चे को अपने पास नहीं रखना चाहती। नन्ही जान ढ्ढष्ट में है।
आरोपी पड़ोसी बालिग है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि लडक़ी के छोटे भाई को भी पकड़ लिया गया है। छोटे भाई की उम्र 15 साल है।
पीडि़ता ने बताया, आरोपी आसिफ घर के पास में ही किराए से रहता है।
वह मुझे छेड़ता था। पत्थर फेंकता था। जब पापा काम पर चले जाते तो घर में घुस जाता था। छोटे भाई को पानी भरने के लिए भेज देता था। मुझे और उसे भी डराता-धमकाता था। बच्चा उसका ही है। वो डरा-धमकाकर रेप करता था।
छोटे भाई भी रेप करता था। एक रात वो बगल में आकर सो गया और मेरे साथ जबरदस्ती की। इसके बाद से बार-बार गलत किया। यह सब 1 साल से चल रहा था।
मां का 2017 में निधन हो चुका, पिता मजदूर है…
घटना उज्जैन के चिमनगंज मंडी इलाके की है। पीडि़ता के पिता मजदूर हैं, मां का 2017 में निधन हो चुका है। पिता के काम पर जाने के बाद वो और उसका छोटा भाई ही घर पर रहते हैं। 28 अगस्त को पीडि़ता ने एक बच्चे को जन्म दिया। टीआई जितेंद्र भास्कर ने बताया कि 29 अगस्त को लडक़ी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने शुरुआत में गुमराह करते हुए खुद को शादीशुदा बताया। पिता ने भी किसी अनहोनी से इनकार कर दिया था।
हिन्दूवादी संगठन का हंगामा
मामले की जानकारी हिंदूवादी संगठन को मिल गई। संगठन ने घटना पर विरोध जताया। इसके बाद ही किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके साथ रेप हुआ है। आरोपी पड़ोसी और छोटा भाई है, इस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x