सास के टीवी बंद करने पर बहू ने खोया आपा, काट दी तीन उंगलियां; पति से भी की मारपीट

सास के टीवी बंद करने पर बहू ने खोया आपा, काट दी तीन उंगलियां; पति से भी की मारपीट
0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second

महाराष्ट्र के ठाणे में टीवी की आवाज को लेकर मामला इस कदर बढ़ गया जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। दरअसल, यहां एक बहू ने दांतों से अपनी सास की तीन उंगलियां काट दीं। जिले के अंबरनाथ शहर के वडवली खंड क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले कुलकर्णी परिवार के घर में ये घटना हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय विजया कुलकर्णी अंबरनाथ के गंगागिरी अपार्टमेंट में अपने पति और सास के साथ रहती हैं। 5 अगस्त की सुबह करीब साढ़े दस बजे सास भजन पढ़ रही थी। उस दौरान उनकी बहू विजया टीवी देख रही थी। सास को टीवी की आवाज से भजन पढऩे में परेशान हो रही थी। तो उन्होंने बहू से टीवी की आवाज कम करने के कहा। बहू ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।
जिसके बाद सास के बार-बार टोकने पर विजया को गुस्सा आ गया और उसने टीवी की आवाज और तेज कर दी। बहू विजया की इस हरकत पर सास ने टीवी बंद कर दिया। सास के टीवी बंद करने पर बहू को और तेज गुस्सा आ गया और दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने लगा। दोनों के बीच जुबानी जंग हुई और सास से बहू कहने लगी कि यह मेरा घर है, मैं इस घर में कुछ भी करूंगी। सास ने भी कहने लगी कि यह मेरे पति का घर है।
जिस बहू ने सास को गाली दे दी और सास-बहू के बीच मारामारी शुरू हो गई। इस दौरान बहू विजया ने गुस्से में अपनी सास के दाहिने हाथ की तीन उंगलियों को दांतों से बुरी तरह से काट लिया। जिसके बाद महिला के हाथ से खून बहने लगा। पत्नी और मां के बीच इस कदर झगड़ा देख बेटा सौरभ बीच-बचाव करने आया, तो विजया ने पति सौरभ को खूभ गाली दीं। और उसके साथ मारपीट भी की। साथ ही विजया ने अपने पति को धमकी भी दी। इस घटना के बाद सास ने अंबरनाथ पूर्व के शिवाजीनगर थाने में जाकर बहु के खिलाफ धारा 324, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x