टोविनो थॉमस की सबसे बड़ी हिट बनी थल्लुमाला

टोविनो थॉमस की सबसे बड़ी हिट बनी थल्लुमाला
0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

निर्देशक खालिद रहमान की हाल में रिलीज हुई मलयालम फिल्म थल्लुमाला, जिसमें अभिनेता टोविनो थॉमस मुख्य भूमिका में हैं, अभिनेता के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनकर उभरी है, अगर कोई स्रोत देखें तो उद्योग कहते हैं। सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को थल्लुमाला ने 12 अगस्त को समीक्षा की और 15 अगस्त तक दुनिया भर में लगभग 31 करोड़ रुपये की कमाई की। सूत्रों ने दावा किया कि प्रभावशाली संख्या ने फिल्म को टोविनो के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट बना दिया है।
मुहसिन परारी और अशरफ हमजा द्वारा लिखित एक एक्शन कॉमेडी फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन और शाइन टॉम चाको भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
अभिनेता टोविनो थॉमस ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दावा किया था कि वह मजे कर रहे हैं।
फिल्म में अपने चरित्र वजीम को निभाने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लेते हुए, टोविनो ने तब कहा था, जबकि मैं वास्तव में ऐसे पात्रों में शामिल होने का आनंद लेता हूं जो बहुत ही सुंदर, सुंदर और कभी-कभी किरकिरा शरीर की भाषा की मांग करते हैं, फिल्में करने के बारे में कुछ बहुत ही मुक्तिदायक है जहां आपको पूरी तरह से बाहर जाने और बस बहुत मजा करने का मौका मिलता है। वजीम वह सब है और बहुत कुछ!
मुझे याद है कि वर्षों पहले मैं सोचता था कि कुछ चीजें हैं जो मैं खुद को करते हुए नहीं देख सकता, लेकिन जब कोई चरित्र इसकी मांग करता है, जैसे कि इस में, आप कदम बढ़ाते हैं और दिखाते हैं! विशेष रूप से जब आपके पास एक रॉक सॉलिड टीम होती है जो आपका समर्थन करती है। और आपको एक कलाकार के रूप में तलाशने और विकसित होने का विश्वास दिलाता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x