रोचक मुकाबलों से रूबरू हुए छात्र-छात्राएं, बिना फ्रेम के चश्में के विज्ञापन को मिला पहला स्थान

रोचक मुकाबलों से रूबरू हुए छात्र-छात्राएं, बिना फ्रेम के चश्में के विज्ञापन को मिला पहला स्थान
0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के बीटेक के नए सत्र के भावी इंजीनियर्स आज ऐड मेकर्स की तरह पारदर्शी पर्दे, टूटे हुए कप, बिना फ्रेम के चश्में और ट्रांसपेरेंट आई लाइनर जैसे अनोखे उत्पादों के रचनात्मक विज्ञापन बनाते नजर आए। मौका था विश्वविद्यालय में चल रहे बीटेक इंडक्शन प्रोग्राम का दूसरा दिन।
इंडक्शन प्रोग्राम के दूसरे दिन आज देश के विभिन्न राज्यों और दूसरे देशों से ग्राफिक एरा डीम्ड विश्वविद्यालय में बीटेक करने आए छात्र-छात्राओं के लिए आइस ब्रेकिंग सेशन का आयोजन किया गया। ग्रुप कोरस सिंगिग सत्र में सैकड़ों छात्र-छात्राएं एक साथ बॉलीवुड के ’चन्ना मोरया’ और ’ए ओ’ जैसे हिट गानों पर अपनी गायन प्रतिभा दिखाते नजर आये।
इसके बाद ग्राफिक एरा की सलोनी थापा ने जहां नए छात्र-छात्राओं को जुम्बा नृत्य की बीट्स पर नचाया वहीं भांगड़े के शौकीन छात्र-छात्राएं देहरादून भांगड़ा क्लब के सदस्यों के साथ पूरे जोश के साथ देर तक थिरकते नजर आये।
टीम स्पिरिट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित शिफ्ट द रोज सत्र में छात्र-छात्राएं अपनी कतारें साथ में बदलते दिखे। हिलियम बैलून पासिंग द पार्सल में छात्र-छात्राएं खूब आनंद लेते नजर आये।
कार्यक्रम का आयोजन और संचालन साहिब सबलोक ने किया। ’ऐड में किंग’ के रोजक प्रतियोगिता में बिना फ्रेम के चश्मे के विज्ञापन को पहला स्थान मिला।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x