रेलवे ट्रैक क्रॉस करते वक्त ट्रेन की चपेट में आई छात्रा की हुई मौत

रेलवे ट्रैक क्रॉस करते वक्त ट्रेन की चपेट में आई छात्रा की हुई मौत
0 0
Read Time:1 Minute, 57 Second

कर्नाटक के हसन जिले में रेलवे लाइन क्रॉस करते वक्त एक स्टूडेंट की मौत हो गई। बताया गया कि उसका पैर फिसल गया और तब तक ट्रेन आ गई। अब स्टूडेंट रेलवे अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मरने वाली छात्रा की पहचान प्रीति पुत्तास्वामी के रूप में हुई है। वह गवर्नमेंट फर्स्ट ग्रेड कॉलेज में बी.कॉम फाइनल इयर की छात्रा थी।
दुर्घटना तब हुई जब पुत्तास्वामी के पिता उसे छोडऩे आए थे। रेलवे ट्रैक के दूसरी तरफ से उसे ऑटो पकडऩा था इसलिए वह ट्रैक क्रॉस करने लगी। इतने में ही तेजी से आती हुई ट्रेन ने उसे टक्कर मार दिया। स्टूडेंट्स ने हसन-मैसूर हाइवे को ब्लॉक कर दिया। उनकी मांग है कि इस जगह पर फुटओवर ब्रिज बनना चाहिए। छात्रों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया।
यहां के रहने वाले लोगों का कहना है कि लोगों को बाजार और कॉलेज, स्कूल जाने के लिए पैदल रेलवे ट्रैक को पार करना पड़ता है। वहां कोई अंडर ब्रिज या फिर फुटओवर नहीं है। ऐसे में दुर्घटना का खतरा बना रहता है। पहले भी ऐसी दुर्घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। वहीं यहां रहने वालों को ट्रैक क्रॉस करने से मना किया गया है।  कॉलेज और मार्केट जाने के लिए लोग छोटे रास्ते को अपनाते हैं और रेलवे ट्रैक क्रॉस करके चले जाते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x